A
Hindi News भारत राष्ट्रीय क्या बागेश्वर सरकार के पास चमत्कारिक शक्तियां हैं? ट्विटर सर्वे में सामने आया ये नतीजा

क्या बागेश्वर सरकार के पास चमत्कारिक शक्तियां हैं? ट्विटर सर्वे में सामने आया ये नतीजा

इंडिया टीवी ने एक ट्विटर पोल में सवाल पूछा था कि 'क्या आप मानते हैं कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (बागेश्वर सरकार) के पास चमत्कारिक शक्तियां हैं?'

Bageshwar Dham Twitter, Pandit Dhirendra Shastri, Bageshwar Dham- India TV Hindi Image Source : FILE पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री।

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री चर्चा में हैं। उनके भक्तों का मानना है कि ‘बागेश्वर धाम वाले बाबा’ के पास ऐसी चमत्कारिक शक्तियां हैं जिनसे उनको अपने कष्टों से निजात पाने में मदद मिलती है। वहीं, धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि वह जो कुछ भी करते हैं, वह भगवान बालाजी के आशीर्वाद से करते हैं। इंडिया टीवी ने इसी मुद्दे पर एक ट्विटर सर्वे कराया था, जिसके नतीजे कुछ इस प्रकार आए हैं।

इंडिया टीवी के सर्वे में पूछा गया था ये सवाल
धीरेंद्र शास्त्री आजकल हर जगह छाए हुए हैं। पान की गुमटी से लेकर चाय की दुकान तक, बागेश्वर धाम के इस 26 साल के अध्यात्मिक गुरु की चर्चा हो रही है। उनकी यह चर्चा प्रवचन करने के उनके अनोखे अंदाज के साथ-साथ उनके भक्तों के इस दावे के कारण भी हो रही है कि उनमें कई चमत्कारिक शक्तियां हैं। इसी मुद्दे को लेकर इंडिया टीवी ने एक ट्विटर पोल में सवाल पूछा था कि 'क्या आप मानते हैं कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (बागेश्वर सरकार) के पास चमत्कारिक शक्तियां हैं?'

Image Source : India TVट्विटर पोल में 68 फीसदी लोगों ने चमत्कार की बात मानी है।

68 फीसदी लोगों ने मानी ‘चमत्कार’ की बात
सर्वे में सबसे ज्यादा करीब 68 फीसदी लोगों का मानना था कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पास चमत्कारिक शक्तियां हैं। वहीं, 22.9 फीसदी लोगों का मानना था कि उनके पास कोई चमत्कारिक शक्ति नहीं है। 9.2 फीसदी लोग ऐसे भी थे, जो इस मसले पर कुछ कहने की हालत में नहीं थे। ऐसे में कहा जा सकता है कि बहुमत का यही मानना है कि बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पास चमत्कारिक शक्तियां हैं।

ये भी पढ़ें:
बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री खेलते हैं क्रिकेट, मारा ऐसा शॉट कि गेंद सीधे गई बाउंड्री के बाहर
बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को हत्या की धमकी, आरोपी ने फोन पर कहा- तेरहवीं की तैयारी कर लो

Latest India News