Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Video: बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री खेलते हैं क्रिकेट, मारा ऐसा शॉट कि गेंद सीधे गई बाउंड्री के बाहर

अब बाबा से जुड़ा हर रोज अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाबा कोई चमत्कार नहीं कर रहे हैं। इसमें बाबा क्रिकेट का लुत्फ उठा रहे हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 25, 2023 14:25 IST
Bageshwar Dham Viral Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bageshwar Dham Viral Video

बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं। हर जगह उनकी बात हो रही है। बाबा अपने चमत्कार से लोगों को हैरानी में डाले हुए हैं। कुछ दिन पहले नागपुर में एक शख्स ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे, तभी से बाबा की चर्चा शुरू हो गई। सोशल मीडिया पर बाबा के समर्थन में कई लोग उतर गए हैं। वहीं अब बाबा से जुड़ा हर रोज अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बाबा कोई चमत्कार नहीं कर रहे हैं, बाबा क्रिकेट का लुत्फ उठा रहे हैं।

बल्ला घुमाकर लगाते हैं शॉट 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाबा के हाथ में एक बल्ला नजर आ रहा है। बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने समर्थकों से घिरे दिख रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि वह किसी क्रिकेटर की तरह बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही गेंद बाबा के सामने आती है, वह बल्ले को घुमाकर शॉट हिट कर देते हैं। इस शॉट के बाद वहां मौजूद लोग जोर-जोर से ताली बजाते हैं। वीडियो देखकर लगता है कि गेंद बाउंड्री की दिशा में गई होगी। आप वीडियो में देख सकते हैं कि बाबा के आसपास भीड़ लगी हुई है।

कई साधुओं ने हमला बोला
इस वीडियो एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है। यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि गुरुदेव फिर से हिन्दुत्व का झंडा बुलंद करने मैदान में आ गये हैं। सभी सनातनी जय श्री राम लिखकर हिन्दुत्व का जोरदार समर्थन करें। आपको बता दें कि बाबा धीरेंद्र शास्त्री का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हर रोज बाबा अलग-अलग चैनलों को इंटरव्यू दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कई और साधुओं ने बाबा पर हमला बोला है।

इस पढ़े-

आखिर कितने पढ़े हैं पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री? जानें यहां सारी डिटेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement