A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Faridabad News: फरीदाबाद मेट्रो स्टेशन पर रिक्शा चालक से देशी कट्टा बरामद, गिरफ्तार

Faridabad News: फरीदाबाद मेट्रो स्टेशन पर रिक्शा चालक से देशी कट्टा बरामद, गिरफ्तार

रिक्शा चालक सोमवार की सुबह करीब छह बजे दिल्ली लौटने के लिए एस्कॉर्ट मुजेस्सर मेट्रो स्टेशन आया था। उसने अपना बैग स्कैनर में डाला था जहां कांस्टेबल धर्मेन्द्र पासवान को संदेह हुआ और उसने अपने वरिष्ठों को सूचित किया।

Arrest- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Arrest

Highlights

  • एस्कॉर्ट मुजेस्सर मेट्रो स्टेशन से दिनेश मंडल गिरफ्तार
  • बैग स्कैनर में डालते ही कांस्टेबल को हुआ संदेह
  • बैग की जांच के दौरान उसमें देशी कट्टा मिला

Faridabad News: हरियाणा के फरीदाबाद जिले के एक मेट्रो स्टेशन परिसर में देशी कट्टा और गोलियां लेकर घुसने के आरोप में सोमवार को एक रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि एस्कॉर्ट मुजेस्सर मेट्रो स्टेशन से सीआईएसएफ के जवानों ने दिनेश मंडल को गिरफ्तार कर उसके पास से कट्टा बरामद किया। उन्होंने बताया कि मंडल मूल रूप से बिहार के मुंगेर जिले का रहने वाला है और वह रविवार को दिल्ली से फरीदाबाद के सिहि गांव में अपने रिश्तेदार से मिलने आया था।

उन्होंने बताया कि वह चिराग दिल्ली में रिक्शा चलाता है। मेट्रो पुलिस थाने के प्रभारी मदन गोपाल ने बताया कि मंडल सोमवार की सुबह करीब छह बजे दिल्ली लौटने के लिए एस्कॉर्ट मुजेस्सर मेट्रो स्टेशन आया था। उन्होंने बताया कि मंडल ने अपना बैग स्कैनर में डाला था जहां कांस्टेबल धर्मेन्द्र पासवान को संदेह हुआ और उसने अपने वरिष्ठों को सूचित किया।

गोपाल ने बताया, ‘‘बैग की जांच के दौरान अधिकारियों को उसमें देशी कट्टा मिला। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बिहार से यह कट्टा लेकर आया है।’’ उन्होंने बताया कि मंडल को मंगलवार को पुलिस हिरासत में लिया जाएगा।

Latest India News