A
Hindi News भारत राष्ट्रीय फरीदाबाद में सड़क किनारे मिला महिला का अर्धनग्न शव, पुलिस को रेप की आशंका

फरीदाबाद में सड़क किनारे मिला महिला का अर्धनग्न शव, पुलिस को रेप की आशंका

महिला के शव पर चोट के कई निशान हैं। पुलिस ने कहा कि उन्हें इस बात की आशंका है कि महिला के साथ रेप हुआ है। पोस्मार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि महिला अपनी उम्र 30 से 40 साल के बीच थी।

सड़क किनारे महिला का...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE सड़क किनारे महिला का शव मिला

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिस ने सड़क किनारे एक महिला का अर्धनग्न शव बरामद किया है। शव पर चोट के निशान हैं और पुलिस को आशंका है कि उसके साथ रेप किया गया है। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की रात सेक्टर-7 में स्थित एक पार्क के बगल में सड़क पर एक व्यक्ति ने शव को देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शव पर चोट के कई निशान हैं। पुलिस ने कहा कि उन्हें इस बात की आशंका है कि महिला के साथ रेप हुआ है।

महिला की पहचान करने वालों के लिए 25 हजार नकद की घोषणा
उन्होंने बताया कि रेप की पुष्टि के मद्देनजर नमूना एकत्र कर फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पोस्मार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि महिला अपनी उम्र 30 से 40 साल के बीच थी और उसकी मौत दम घुटने के कारण हुई है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच के लिए पुलिस की पांच टीमें बनायी गई है। महिला की पहचान करने वालों के लिए 25 हजार रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की गई।

दोनों कलाइयों पर बना हुआ है ‘ओम’ का टैटू
मरने वाली महिला के बायें हाथ पर ‘‘आरएम’’ जबकि दोनों कलाइयों पर ‘ओम’ का टैटू बना हुआ है। उन्होंने बताया कि सेक्टर-आठ पुलिस थाने में हत्या से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। फरीदाबाद पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि मौके के आस पास मौजूद सीसीटीवी कैमरों की तस्वीरों की मदद भी जांच के लिए ली जा रही है।

Latest India News