A
Hindi News भारत राष्ट्रीय J&K: उधमपुर में बैशाखी मेले के दौरान गिरा फुटओवर ब्रिज, कई लोग जख्मी; हादसे का VIDEO आया सामने

J&K: उधमपुर में बैशाखी मेले के दौरान गिरा फुटओवर ब्रिज, कई लोग जख्मी; हादसे का VIDEO आया सामने

इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें फुट ब्रिज के टूटे हुए हिस्से और वहां बचाव कार्य को देखा जा सकता है। यह फुट ब्रिज लोगों ने ही पैसे जमा करके इलाके में बनाया था।

footbridge collapsed - India TV Hindi Image Source : TWITTER- ANI उधमपुर के बेनी संगम इलाके में पुल गिरा

उधमपुर: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर से बड़ी खबर आ रही है। उधमपुर के बेनी संगम इलाके में फुट ब्रिज गिर गया है। बैशाखी मेले के दौरान ये हादसा हुआ है जिसमें कई लोगों के जख्मी होने की खबर है। रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। पुलिस और अन्य टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई हैं। उधमपुर के एसएसपी डॉ विनोद ने बताया कि मौके पर बचाव दल पहुंच गया है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

बता दें कि यह फुट ब्रिज लोगों ने ही पैसे जमा करके इलाके में बनाया था। इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें फुट ब्रिज के टूटे हुए हिस्से और वहां बचाव कार्य को देखा जा सकता है। वहां के स्थानीय लोगों को भी रेस्क्यू टीम की मदद करते देखा जा सकता है। पुल के नीचे दबे लोगों और घायलों को मदद पहुंचाई जा रही है।

देखें वीडियो-

बता दें कि इस हादसे में 20 से 25 श्रद्धालुओं के घायल होने की जानकारी है। फिलहाल किसी के भी गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं है।

Latest India News