A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कर्नाटक के पूर्व CM एचडी कुमारस्वामी बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती

कर्नाटक के पूर्व CM एचडी कुमारस्वामी बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती

पार्टी कार्यकर्ता और परिवार के सदस्य चिंतित हैं क्योंकि 63 वर्षीय कुमारस्वामी की पहले एक बड़ी हार्ट सर्जरी हुई थी। इससे पहले 22 अप्रैल को भी उन्हें थकावट और सामान्य कमजोरी की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

hd kumaraswamy- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO एचडी कुमारस्वामी

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस के वरिष्ठ नेता एच.डी.कुमारस्वामी को बुधवार सुबह बुखार की शिकायत के बाद एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि कुमारस्वामी को पिछले सप्ताह व्यस्त गतिविधि के चलते बुखार और थकान हो गई। वह लगातार बैठकों में शामिल रहे और पिछले हफ्ते उन्होंने अपने अभिनेता से नेता बने बेटे निखिल कुमारस्वामी के लिए एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी।

पार्टी कार्यकर्ता और परिवार के सदस्य चिंतित हैं क्योंकि 63 वर्षीय कुमारस्वामी की पहले एक बड़ी हार्ट सर्जरी हुई थी। डॉक्टरों ने आश्वासन दिया है कि चिंता की कोई बात नहीं है और वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

बता दें कि इससे पहले 22 अप्रैल को भी उन्हें थकावट और सामान्य कमजोरी की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल ने एक बयान में कहा था, ''श्री एच डी कुमारस्वामी को ओल्ड एअरपोर्ट रोड बेंगलुरु के मणिपाल हॉस्पिटल में 22 अप्रैल 2023 की शाम को भर्ती कराया गया और वह डॉ. सत्यनारायण मैसूर की देखरेख में हैं। उन्हें थकावट और सामान्य कमजोरी की शिकायत थी।'' तब वह कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने पार्टी उम्मीदवारों के प्रचार के लिए लगातार राज्य का दौरा कर रहे थे।

यह भी पढ़ें-

Latest India News