A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Aap Ki Adalat: ‘आप की अदालत’ में गुलाम नबी आजाद ने किए बड़े-बड़े खुलासे

Aap Ki Adalat: ‘आप की अदालत’ में गुलाम नबी आजाद ने किए बड़े-बड़े खुलासे

ग़ुलाम नबी आज़ाद ने ‘आप की अदालत’ के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

Ghulam Nabi Azad in Aap Ki Adalat Live, Ghulam Nabi Azad in Aap Ki Adalat, Ghulam Nabi Azad- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ‘आप की अदालत’ में गुलाम नबी आजाद।

Aap Ki Adalat LIVE: कभी कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में शुमार रहे गुलाम नबी आजाद आजकल अपनी नई पार्टी, डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी, के साथ सियासी मैदान में जोर आजमाइश कर रहे हैं। आजाद ने सियासत में एक लंबा वक्त गुजारा है, और वह जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री से लेकर केंद्र में मंत्री तक रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से लेकर राजीव गांधी तक के करीबी रहे आजाद के सीने में सियासत के कई राज दफन हैं, और उन्होंने इंडिया टीवी के खास शो ‘आप की अदालत’ में तमाम बड़े-बड़े खुलासे किए।

सोनिया गांधी के इनकार करने पर कांग्रेस ने डॉक्टर मनमोहन सिंह को पीएम क्यों बनाया? उस समय सोनिया गांधी ने किसी दूसरे पर भरोसा क्यों नहीं किया? प्रणब मुखर्जी का नंबर क्यों नहीं आया? किसी और सीनियर कांग्रेस नेता को पीएम क्यों नहीं बनाया? एक और रहस्य है कि प्रियंका गांधी को राजनीति में आने से किसने रोका? क्यों, कांग्रेस में उनकी एंट्री देर से हुई? राहुल का नम्बर पहले क्यों आया? ग़ुलाम नबी आज़ाद ने ‘आप की अदालत’ के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के इन तमाम सवालों के जवाब दिए। 

देखें, ‘आप की अदालत’ में गुलाम नबी आजाद ने क्या-क्या कहा:

Latest India News