A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ग्रेटर नोएडा: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार, पबजी गेम के जरिए हुआ था सचिन से प्यार

ग्रेटर नोएडा: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार, पबजी गेम के जरिए हुआ था सचिन से प्यार

ग्रेटर नोएडा की रबूपुरा पुलिस ने पाकिस्तान से आई महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस महिला को PUBG गेम के माध्यम से भारत के सचिन नाम के शख्स से प्यार हो गया था।

Pakistani woman- India TV Hindi Image Source : FILE पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर गिरफ्तार

गौतम बुद्ध नगर: ग्रेटर नोएडा की रबूपुरा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। डीसीपी साद मिया खान के प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया है कि पाकिस्तान से आई महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस महिला को PUBG गेम के माध्यम से भारत के सचिन नाम के शख्स से प्यार हो गया था। महिला पहले से 4 बच्चों की मां थी और मूल रूप से पाकिस्तान के सिंध जिले की निवासी थी और अपना सब कुछ छोड़कर भारत आ गई थी। वह सचिन के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहती थी और इसके लिए वह अपने 4 बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते रबूपुरा आ गई।

महिला की पहचान सीमा हैदर के रूप में हुई है, जिसकी साल 2014 में गुलाम हैदर से शादी हुई थी। महिला पबजी गेम से साल 2014 से संपर्क में थी। व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, पर चैटिंग, वीडियो कॉल के जरिए ये लोग बात करते थे। 

नेपाल से होते हुए भारत आई थी महिला

महिला सचिन के साथ रबूपुरा के अंबेडकर नगर में पिछले 1 महीने से रहती थी। वह भारतीय नागरिकता पाने के लिए सचिन से शादी करने की फिराक में थी। इसी बीच पुलिस को इस बात की भनक लग गई। जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो महिला अपने 4 बच्चों को लेकर अपने प्रेमी सचिन के साथ फरार हो गई। 

सीमा हैदर पाकिस्तान से नेपाल का वीजा लेकर पहुंची थी। भारत आने से 7 दिन पहले काठमांडू, नेपाल के होटल में उसकी मुलाकात हुई थी। मिलने के बाद वापस सीमा पाकिस्तान पहुंची थी। टूरिस्ट वीजा पर नेपाल आने के बाद उसने भारत में प्रवेश किया था। (ग्रेटर नोएडा से राहुल ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

'यूनिफार्म सिविल कोड से मुसलमानों को बाहर रखा जाए', ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने की मांग 

SCO समिट में PM मोदी ने पाकिस्तान को बिना नाम लिए सुनाई खरी-खरी, कहा- कुछ देश आतंकियों को पनाह दे रहे

Latest India News