A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Gurugram News: गुरुग्राम में फैशन डिजाइनर युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Gurugram News: गुरुग्राम में फैशन डिजाइनर युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान

मृतका की पहचान हरियाणा के करनाल की रहने वाली चारु खरबंदा के रूप में हुई है। वह पिछले साल सितंबर में नौकरी की तलाश में गुरुग्राम आई थी और अप्रैल से वैली व्यू एस्टेट में किराए के मकान में रह रही थी।

Suicide- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Suicide

Highlights

  • पिछले साल सितंबर में नौकरी की तलाश में गुरुग्राम आई थी युवती
  • मृतका की पहचान हरियाणा के करनाल की रहने वाली चारु खरबंदा के रूप में हुई

Gurugram News: गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड स्थित वैली व्यू एस्टेट सोसाइटी में 26 साल की फैशन डिजाइनर युवती ने एक इमारत की 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मृतका की पहचान हरियाणा के करनाल की रहने वाली चारु खरबंदा के रूप में हुई है।

नौकरी की तलाश में गुरुग्राम आई थी युवती
चारु के पिता अशोक कुमार ने पुलिस को बताया कि वह पिछले साल सितंबर में नौकरी की तलाश में गुरुग्राम आई थी और अप्रैल से वैली व्यू एस्टेट में किराए के मकान में रह रही थी। पुलिस ने कहा कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने कहा, "सोमवार की रात करीब 8.10 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना मिली कि गुरुग्राम में एक युवती ने कथित तौर पर 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी है। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और युवती को एक निजी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।"

डीएलएफ फेज-1 थाने के एसएचओ ने बताया, "मृतका के परिजन मंगलवार सुबह गुरुग्राम पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया।"

Latest India News