A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Haryana News: नाबालिग लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, चाचा ने अपने घर बुलाकर किया था रेप

Haryana News: नाबालिग लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, चाचा ने अपने घर बुलाकर किया था रेप

Haryana News: गुरुग्राम में एक चाचा ने अपने ही संस्कारों पर डाका डालकर रिश्तों को शर्मसार करने वाले कृत्य को अंजाम दिया है। चाचा ने अपनी भतीजी को बहाने से घर बुलाकर रेप किया। भतीजी ने अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है।

Minor girl gave birth to a child- India TV Hindi Image Source : PTI Minor girl gave birth to a child

Highlights

  • नाबालिग लड़की ने बच्चे को जन्म दिया
  • चाचा ने घर बुलाकर किया था रेप
  • भगोड़े चाचा की तालाश कर रही पुलिस

Haryana News: गुरुग्राम में एक 15 वर्षीय लड़की के साथ उसके चाचा ने बलात्कार किया, जिससे नाबालिग गर्भवती हो गई। पुलिस ने बताया कि यहां के एक सरकारी अस्पताल में उसने एक लड़के को जन्म दिया है। पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने भगोड़े चाचा के खिलाफ खेड़की दौला थाने में IPC की धाराओं के तहत बलात्कार, आपराधिक धमकी और पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया है।

भतीजी को अपने घर बुलाकर किया रेप

शिकायत में महिला अपने परिवार के साथ खेड़की दौला थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है और वह और उसका पति दोनों एक निजी कंपनी में काम करते हैं। उनकी 15 साल की बेटी पास के एक स्कूल में 10वीं की छात्रा है। महिला का आरोप है कि उसका देवर भी उनके पड़ोस में किराए के मकान में रहता है और किसी बहाने से अपनी बेटी को घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

लड़की ने दिया बच्चे को जन्म

मां ने पुलिस को बताया, "26 अगस्त को मेरी बेटी की तबीयत बिगड़ गई, जिसके कारण मैं उसे गुरुग्राम के ईएसआई अस्पताल ले गई, जहां से मुझे उसकी गर्भावस्था के बारे में पता चला।" उसकी हालत को देखकर ईएसआई के डॉक्टरों ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। अस्पताल में लड़की ने एक लड़के को जन्म दिया। 

आरोपी की तालाश जारी

मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसने लड़की के साथ उसकी मां के बयान दर्ज किए। खेरकी दौला एसएचओ, इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने कहा: "मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश जारी है। बलात्कार पीड़िता और उसके नवजात शिशु की हालत स्थिर है और उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।"

Latest India News