A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर: इंटरनेशनल बॉर्डर के पास धमाके की आवाज से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे SSP

जम्मू कश्मीर: इंटरनेशनल बॉर्डर के पास धमाके की आवाज से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे SSP

जम्मू-कश्मीर के सान्याल इलाके में देर रात ब्लास्ट हुआ है। जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि धमाका हिरानगर थाना क्षेत्र के सान्याल के पास हुआ है।

सान्याल इलाके में हुआ बम धमाका।- India TV Hindi Image Source : ANI सान्याल इलाके में हुआ बम धमाका।

जम्मू-कश्मीर के सान्याल इलाके में देर रात ब्लास्ट होने की खबर आई है। जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि हिरानगर थाना क्षेत्र के सान्याल इलाके में धमाके की आवाज सुनी गई है। इस घटना में किसी भी जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है। घटना की जानकारी लगते ही हिरानगर के SSP मौके पर पहुंचे हैं। इलाके में धमाके से हड़कंप मच गया है। मौके पर पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम मौजूद हैं। सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। 

कुछ समय पहले नरवाल क्षेत्र में हुआ था बम धमाका

इससे पहले जम्मू कश्मीर के नरवाल इलाके में भी 21 जनवरी की सुबह दो ब्लास्ट हुए थे। इस धमाके में 7 लोग जख्मी हो गए थे। जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पुलिस के मुताबिक, ट्रांसपोर्ट नगर के वार्ड नंबर 7 में पहला धमाका करीब 11:00 बजे हुआ था। इसके ठीक 15 से 20 मिनट बाद इसी इलाके में दूसरा बम  धमाका भी हुआ था। प्रारंभिक जांच में इन दोनों धमाकों में स्टिकी बम के इस्तेमाल होने की बात सामने आई थी। पहले धमाके को देखने आई भीड़ और सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए आतंकियों ने दूसरा बम धमाका किया था।

Latest India News