A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Jammu Kashmir News: श्रीनगर में आतंकियों ने कॉन्स्टेबल की गोली मारकर हत्या की, 7 साल की बेटी घायल

Jammu Kashmir News: श्रीनगर में आतंकियों ने कॉन्स्टेबल की गोली मारकर हत्या की, 7 साल की बेटी घायल

आतंकियों ने श्रीनगर जिले में अनचार इलाके के गनई मोहल्ले में स्थित कादरी के घर के बाहर उन पर हमला किया। कादरी और उनकी बेटी को एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

<p>Representational Image</p>- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representational Image

Highlights

  • कश्मीर में आतंकियों की एक और नापाक हरकत
  • पुलिस कॉन्स्टेबल के घर के बाहर उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के सौरा इलाके में मंगलवार को आतंकवादियों ने एक पुलिस कॉन्स्टेबल के घर के बाहर उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। इस हमले में कांस्टेबल की मौत हो गई जबकि उनकी 7 साल की बेटी घायल हो गई। आतंकियों ने कॉन्स्टेबल सैफुल्ला कादरी पर उस समय गोलीबारी की, जब वह अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे। कादरी तीसरे ऐसे पुलिसकर्मी हैं जिनकी इस महीने आतंकवादियों ने हत्या कर दी।

बच्ची के दाएं हाथ में लगी है गोली
एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने श्रीनगर जिले में अनचार इलाके के गनई मोहल्ले में स्थित कादरी के घर के बाहर उन पर हमला किया। उन्होंने बताया कि कादरी और उनकी बेटी को एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि बच्ची के दाएं हाथ में गोली लगी है और वह खतरे से बाहर है।

इलाके की नाकेबंदी
हमलावर आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके की नाकेबंदी की गई है। कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कॉन्स्टेबल की हत्या पर शोक जताया और कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों में पुलिस दलों को भेजा गया है। उन्होंने कहा, ''हम जल्द ही उन्हें (आतंकियों) पकड़ लेंगे।''

Latest India News