A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Video: राज्यसभा में भड़कीं जया बच्चन की जब अध्यक्ष महोदय ने की तारीफ, जानें क्या कहा

Video: राज्यसभा में भड़कीं जया बच्चन की जब अध्यक्ष महोदय ने की तारीफ, जानें क्या कहा

राज्यसभा सांसद जया बच्चन का गुस्सा संसद से लेकर सड़क तक सबने देखा है। इसी कड़ी में आज एक बार फिर जया बच्चन खफा हो गईं। असल में जया बच्चन सदन में नाटू-नाटू को ऑस्कर अवार्ड मिलने पर बधाई दे रही थीं।

jagdeep dhankhar jaya bachchan- India TV Hindi Image Source : TWITTER उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और जया बच्चन

नई दिल्ली: 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स में भारत का परचम लहराया है। इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड समारोह में फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू ने इतिहास रच दिया है। गाने को ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। वहीं डॉक्यूमेंट्री द एलिफेंट व्हिस्परर्स ने भी ऑस्कर अपने नाम किया। मंगलवार को राज्यसभा में भी ऑस्कर जीतने के लिए बधाई दी गई। सभापति समेत सदन में मौजूद नेताओं ने इस ऑस्कर अवॉर्ड जीतने को भारत का प्राउड मोमेंट बताया। इस दौरान एक ऐसा वाकया घटा जिसने सबकी तरफ ध्यान खींचा।

जब जगदीप धनखड़ ने स्थिति को संभाला
बता दें कि राज्यसभा सांसद जया बच्चन का गुस्सा संसद से लेकर सड़क तक सबने देखा है। इसी कड़ी में आज एक बार फिर जया बच्चन खफा हो गईं। असल में जया बच्चन सदन में नाटू-नाटू को ऑस्कर अवार्ड मिलने पर बधाई दे रही थीं। जया बच्चन ने कहा कि सिनेमा का बाजार अब भारत में है यूएस में नहीं। वह बोल रही थी तभी उन्हे वहां मौजूद सांसद ने बीच में टोकना शुरू कर दिया जिससे जया नाराज हो गईं।

उन्होंने कहा कि अरे नीरज क्या-क्या बीच-बीच में...और इतना कहते ही वह रुक गईं। इस दौरान स्थिति को संभालते हुए उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने सांसद को चुप कराया और जया बच्चन को आगे बोलने को कहा।

देखें वीडियो-

जया बच्चन ने उपराष्ट्रपति का किया धन्यवाद
जया बच्चन ने फिर से बोलना शुरू किया लेकिन एक बार फिर उन्हें टोका गया। तब उनका गुस्सा देख उपराष्ट्रपति ने जया बच्चन से कहा कि मैम आप बोलिए। आपकी आवाज नहीं आपकी बुलंद आवाज है। धनखड़ ने जया बच्चन के परिवार की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि आप ऐसे परिवार से आती हैं जिसने इस फिल्म इंडस्ट्री को बहुत कुछ दिया है। इस पर जया बच्चन ने उनका धन्यवाद भी किया।

Latest India News