A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल बम धमाके पर यहोवा समुदाय ने जारी किया अधिकारिक बयान, कहा- शांतिप्रिय समुदाय पर हमले से दुखी हैं हम

केरल बम धमाके पर यहोवा समुदाय ने जारी किया अधिकारिक बयान, कहा- शांतिप्रिय समुदाय पर हमले से दुखी हैं हम

केरल बम धमाके पर यहोवा समुदाय ने अधिकारिक बयान जारी किया है। यहोवा समुदाय ने बयान जारी करते हुए कहा कि हम शांतिप्रिय समुदाय हैं। केरल में हुए इस घातक हमले से हम दुखी हैं। बता दें कि केरल के कोच्चि में 29 अक्टूबर को कई धमाके एक के बाद हुए थे।

Jehovah Community official statement on Kerala bomb Blast said deeple saddened by attack on our peac- India TV Hindi Image Source : ANI केरल धमाके पर यहोवा समुदाय ने जारी किया बयान

Kerala Blast: केरल के कोच्चि में स्थित कन्वेंशन सेंटर में हुए धमाके में 2 लोगों की मौत हो गई है। इस धमाके में कई लोग घायल हुए हैं। बता दें कि इस कन्वेंशन सेंटर में यहोवा समुदाय का एक कार्यकाम हो रहा था, जिसमें धमाका हुआ।  इस हमले को लेकर अब यहोवा समुदाय की तरफ से अधिकारिक बयान जारी किया गया है। इस बाबत यहोवा समुदाय ने कहा कि केरल में हमारे शांतिप्रिय समुदाय पर हुए इस घातक हमले से दुखी हैं। रविवार 29 अक्टूबर को कम से कम 2 बम धमाके हुए। इस दौरान यहोवा समुदाय के लोग कन्वेंशन सेंटर में राष्ट्रीय क्षेत्रीय कन्वेंशन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। 

केरल धमाके पर यहोवा समुदाय का अधिकारिक बयान

यहोवा समुदाय ने अपने बयान में कहा कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 2200 से अधिक लोग पहंचे थे। इस दौरान हुए धमाके में 2 लोगों की मौत हो गई और कम से कम 59 लोग घायल हुए हैं। इस धमाके के शिकार कई परिवार के लोग हुए हैं। इस मामले की जांच कर रहे अधिकारियों के लिए यहोवा समुदाय की गवाही काफी महत्वपूर्ण है। जांच एजेंसियों द्वारा हमारे पूजा स्थल की सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए जाएंगे। इस घटना के पीछे के कारणों की हमें जानकारी नहीं है। 

यहोवा समुदाय ने बयान में कहा कि हम अपातकालीन मेडिकल सेवा की टीम का भी आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों का इलाज करने व उन्हें दवा देने का काम किया। साथ ही अस्पताल के कर्मचारियों का भी धन्यवाद देते हैं जो गंभीर रूप से घायल लोगों की सेवा कर रहे हैं। इस हमले में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना। बता दें कि 29 अक्टूबर को हुए इस हमले में आईईडी के भी संकेत मिले थे। इसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आदेश पर एनआईए और एनएसजी की टीम को घटनास्थल पर भेजा गया था। इसके बाद से देश के अलग-अलग शहरों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया था और भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। 

Latest India News