A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Jharkhand Crime News: ससुराल वालों ने रेप पीड़िता के शरीर पर केरोसिन उड़ेलकर लगा दी आग, जानें पूरा मामला

Jharkhand Crime News: ससुराल वालों ने रेप पीड़िता के शरीर पर केरोसिन उड़ेलकर लगा दी आग, जानें पूरा मामला

गिरिडीह के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के नवासार गांव की महिला शौच के लिए खेत गई थी, तभी सुनील चौधरी ने उसके साथ रेप किया। महिला के शोर मचाने पर घर-गांव के लोग जुटे तो आरोपी भाग खड़ा हुआ।

<p>Representational Image</p>- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representational Image

Highlights

  • पुलिस ने रेप के आरोपी सुनील चौधरी को किया गिरफ्तार
  • आग में झोंकने वाले उसके जेठ सहित घर के लोग फरार
  • पीड़िता के मायकेवालों ने लगाई इंसाफ की गुहार

Jharkhand Crime News: झारखंड के गिरिडीह में रेप पीड़िता महिला को उसके ससुराल वालों ने जिंदा जलाने की कोशिश की है। महिला जिंदगी-मौत से जूझ रही है। उसके बयान पर पुलिस ने रेप के आरोपी सुनील चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला को आग में झोंकने वाले उसके जेठ बहादुर पंडित और शनिचर पंडित सहित घर के लोग फरार हैं।

इज्जत की दुहाई देते हुए पीड़िता के शरीर पर केरोसिन उड़ेलकर लगा दी आग
घटना बुधवार रात की है। पुलिस के अनुसार, बेंगाबाद थाना क्षेत्र के नवासार गांव की महिला शौच के लिए खेत गई थी, तभी सुनील चौधरी ने उसके साथ रेप किया। महिला के शोर मचाने पर घर-गांव के लोग जुटे तो आरोपी भाग खड़ा हुआ। इसके बाद जब वह घर आई तो घर के लोगों ने अपनी इज्जत की दुहाई देते हुए पीड़िता के शरीर पर केरोसिन उड़ेलकर आग लगा दी। महिला की चीख सुनकर पड़ोस के लोग पहुंचे और उसे बचाने की कोशिश की।

मायके वाले लगा रहे इंसाफ की गुहार
घटना की जानकारी मिलने पर गुरुवार को पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल में दाखिल कराया। उसके फर्द बयान पर रेप और उसे जलाने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता के मायकेवालों ने इंसाफ की गुहार लगाई है।

Latest India News