A
Hindi News भारत राष्ट्रीय झारखंड: जामताड़ा में ट्रेन की चपेट में आकर 2 लोगों की मौत, जांच के लिए कमेटी का गठन किया गया

झारखंड: जामताड़ा में ट्रेन की चपेट में आकर 2 लोगों की मौत, जांच के लिए कमेटी का गठन किया गया

झारखंड के जामताड़ा में 2 लोगों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई है। इस मामले की जांच के लिए JAG कमेटी का गठन किया गया है। ये जानकारी पूर्वी रेलवे सीपीआरओ कौशिक मित्रा ने दी है।

train accident- India TV Hindi Image Source : PTI/ REPRESENTATIONAL जामताड़ा में ट्रेन की चपेट में आकर 2 की मौत

जामताड़ा: झारखंड के जामताड़ा में ट्रेन की चपेट में आकर 2 लोगों की मौत हुई है। पूर्वी रेलवे सीपीआरओ कौशिक मित्रा ने बताया कि ट्रेन संख्या 12254 से कम से कम 2 किलोमीटर दूर ट्रैक पर चल रहे दो व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गए। ये ट्रेन विद्यासागर कासितार से गुजर रही थी।

उन्होंने बताया कि आग लगने की कोई घटना नहीं हुई है। फिलहाल दो मौतों की पुष्टि हो चुकी है। मृतक यात्री नहीं थे, बल्कि ट्रैक पर चल रहे थे। मामले की जांच के लिए 3 सदस्यीय जेएजी समिति का गठन किया गया है।

एसडीएम का बयान सामने आया

जामताड़ा एसडीएम अनंत कुमार का कहना है, 'कालाझरिया रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन रुकी और कुछ यात्री उतरे और दूसरी लोकल ट्रेन की चपेट में आ गए। सूचना मिली कि कुछ लोगों की मौत हो गई है। आरपीएफ और जिला पुलिस तलाशी अभियान चला रही है और अब तक दो शव बरामद किए गए हैं। घटना का कारण अभी तक निर्धारित नहीं हुआ है।'

ये भी पढ़ें: 

India TV-CNX ओपिनियन पोल: बिहार में एनडीए को 40 में से मिलेंगी 35 सीटें, हिमाचल में मिलेंगी सभी 4 सीटें

INDIA TV CNX OPINION POLL: बिहार में बेगुसराय, मधुबनी और दरभंगा समेत 9 लोकसभा सीटों पर कौन जीतेगा? जानें मिथिलांचल का हाल

Latest India News