A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जींद में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी 4 महिलाओं को रौंदा, दो की मौत

जींद में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी 4 महिलाओं को रौंदा, दो की मौत

Jind Road Accident: अनियंत्रित आर्टिगा गाड़ी पहले डिवाइडर से टकराई फिर स्विफ्ट गाड़ी को टक्कर मरते हुए सड़क किनारे खड़ी दो महिलाओं और उनकी दो बेटियों को रौंद दिया। इस टक्कर से स्विफ्ट में सवार दो लोग भी घायल हो गए।

Car Accident- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Car Accident

Jind Road Accident: हरियाणा में जींद के दिल्ली-पटियाला राजमार्ग पर शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। गांव डूमरखा कलां के निकट कैंची मोड़ पर तेजरफ्तार अर्टिगा गाड़ी ने सडक़ किनारे खड़ी चार महिलाओं को रौंद दिया, जिसमें से दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनियंत्रित आर्टिगा गाड़ी पहले डिवाइडर से टकराई फिर स्विफ्ट गाड़ी को टक्कर मरते हुए सड़क किनारे खड़ी दो महिलाओं और उनकी दो बेटियों को रौंद दिया। इस टक्कर से स्विफ्ट में सवार दो लोग भी घायल हो गए।

घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी महिलाएं
सदर थाना नरवाना पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि बाबा कुंडी, नरवाना निवासी 45 वर्षीय सावित्री, उसकी 22 वर्षीय बेटी चांदनी, 42 वर्षीय निर्मला और उसकी 20 वर्षीय बेटी कोमल शुक्रवार दोपहर बाद कैंची मोड़ पर घर जाने के लिए साधन का इंतजार कर रही थीं। इसी दौरान चारों तेज रफ्तार अर्टिगा गाड़ी की चपेट में आ गईं।

कार सवार भी घायल
पुलिस ने बताया कि स्विफ्ट गाड़ी में सवार गांव सुदकैन खुर्द निवासी मंजीत और हैप्पी भी घायल हो गए। राहगीरों द्वारा सभी घायलों को सामान्य अस्पताल नरवाना में ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने सावित्री और निर्मला को मृत घोषित कर दिया। अर्टिगा के कार चालक की पहचान गांव घसो निवासी अमन के रूप में हुई है।

Latest India News