A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मैसूर में बड़ा हादसा, इनोवा और बस में भीषण टक्कर, बच्चे सहित 10 लोगों की मौके पर मौत

मैसूर में बड़ा हादसा, इनोवा और बस में भीषण टक्कर, बच्चे सहित 10 लोगों की मौके पर मौत

कर्नाटक के मैसूर में एक बड़ा हादसा हो गया है। मैसूर के पास के टी नरसिंहपुरा में एक इनोवा और निजी बस के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

कर्नाटक के मैसूर में एक बड़ा हादसा हो गया है। मैसूर के पास के टी नरसिंहपुरा में एक इनोवा और निजी बस के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, इनोवा कार में 2 बच्चे सहित 11 लोग सवार थे। टक्कर इतनी भयावह थी कि इनोवा कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। 

इससे पहले कर्नाटक के कोप्पल में हादसा 

इससे पहले कर्नाटक के कोप्पल जिले के कुश्तगी तालुक में रविवार शाम एक कार और लॉरी के बीच भीषण टक्कर हो गई। इसमें दो बच्चों और एक महिला समेत 6 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह हादसा कालकेरी गांव के पास नेशनल हाईवे पर हुआ। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सभी मृतक विजयपुरा के रहने वाले थे और वे कार से बेंगलुरु की तरफ जा रहे थे, जबकि लॉरी तमिलनाडु से गुजरात की तरफ रवाना हुई थी। 

कार-लॉरी में आमने-सामने से टक्कर

जानकारी के मुताबिक, आमने-सामने की टक्कर में पूरी कार लॉरी के अगले हिस्से में घुस गई थी। कार को क्रेन की मदद से निकाला गया और सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया।

Latest India News