A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Karnataka News: कर्नाटक के कांग्रेस MLA ने दलित संत के मुंह से निकालकर खाया खाना, देखें वायरल VIDEO

Karnataka News: कर्नाटक के कांग्रेस MLA ने दलित संत के मुंह से निकालकर खाया खाना, देखें वायरल VIDEO

कांग्रेस नेता जमीर खान और दलित संत नारायण स्वामी जी डॉ. अंबेडकर जयंती और ईद मिलन समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान भाषण देते समय जमीर खान भावुक हो गए। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते, उन्होंने अपने उदाहरण से सभी को चौंका दिया।

Karnataka Congress MLA - India TV Hindi Image Source : TWITTER Karnataka Congress MLA

Highlights

  • विधायक को जूठा खाकर देख वहां मौजूद लोगों ने बजाई तालियां
  • विधायक के इस कदम की लोगों ने की सराहना और बताया भाईचारे की मिसाल

Karnataka News: कर्नाटक कांग्रेस विधायक जमीर अहमद खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक दलित संत के मुंह से निकले खाने को खाते हुए नजर आ रहे हैं। कांग्रेस विधायक ने दावा किया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया, ताकि लोगों में जाति और धर्म को लेकर कोई भेदभाव न हो। इस वायरल वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

नजारा देख सभी चौंक गए
यह वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। दरअसल, कांग्रेस नेता जमीर खान और दलित संत नारायण स्वामी जी डॉ. अंबेडकर जयंती और ईद मिलन समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान भाषण देते समय जमीर खान भावुक हो गए। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते, उन्होंने अपने उदाहरण से सभी को चौंका दिया।

Image Source : twitterKarnataka Congress MLA

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा कांग्रेस विधायक का वीडियो
विधायक को जूठा खाकर देख वहां मौजूद सभी लोगों ने तालियां बजाकर उनकी तारीफ की। वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने वीडियो को देखकर कांग्रेस विधायक का मजाक उड़ाया। वहीं दूसरी ओर विधायक के इस कदम की लोगों ने सराहना की और इसे भाईचारे की मिसाल बताया है।

देखें वीडियो-

दलित संत के मुंह से निकला हुआ खाना खाने के बाद जमीर खान ने कहा, 'मानवता सभी मनुष्यों को बांधती है। जाति और धर्म से ऊपर है'। समारोह के दौरान जमीर ने नगर निगम के कार्यकर्ताओं को खाना भी परोसा। उन्होंने कहा कि सच्चा धर्म इंसानों की तरह रहना है। उन्होंने आगे कहा कि जाति और धर्म मानव बंधन में कभी हस्तक्षेप नहीं करते, हम सभी को भाइयों की तरह रहना चाहिए।

Latest India News