A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Kerala News: केरल में हड़ताल के दौरान हिंसक गतिविधियों के आरोप में PFI के पांच कार्यकर्ता गिरफ्तार

Kerala News: केरल में हड़ताल के दौरान हिंसक गतिविधियों के आरोप में PFI के पांच कार्यकर्ता गिरफ्तार

Kerala News: देश भर में अपने कार्यालयों पर छापेमारी और अपने नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में केरल में 23 सितंबर को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की राज्यव्यापी हड़ताल के दौरान हिंसक गतिविधियों के आरोप में कोट्टायम और कोल्लम जिलों से इसके पांच कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है।

Representative image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representative image

Kerala News: देश भर में अपने कार्यालयों पर छापेमारी और अपने नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में केरल में 23 सितंबर को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की राज्यव्यापी हड़ताल के दौरान हिंसक गतिविधियों के आरोप में कोट्टायम और कोल्लम जिलों से इसके पांच कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। एक बेकरी में तोड़फोड़ और केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की बसों को नुकसान पहुंचाने के आरोप में कोट्टायम से सोमवार को पीएफआई के चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया। कोल्लम से भी सोमवार को पीएफआई के एक कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया। पीएफआई कार्यकर्ता पर पुलिसकर्मियों की पकड़ में आने से बचने के लिए पुलिस की मोटरबाइक में टक्कर मारने का आरोप है। 

पुलिस की बाइक को मारी टक्कर

उन्होंने कहा कि पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश कर रही थी क्योंकि वह 23 सितंबर को राष्ट्रीय राजमार्ग-66 के कोट्टियम-पल्लीमुक्कू खंड पर मौजूद लोगों को कथित तौर पर डरा-धमका रहा था और अपशब्द कह रहा था। पुलिस से बचने का प्रयास करते हुए आरोपी ने गश्त कर रहे पुलिसकर्मी की बाइक को टक्कर मार दी और फरार हो गया। 

हत्या के आरोप में केस दर्ज

पुलिस ने मंगलवार को कहा कि बाइक पर सवार दो अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से एक अब भी अस्पताल में भर्ती है। कोल्लम से गिरफ्तार किए गए आरोपी पर हत्या के प्रयास के अपराध में मामला दर्ज किया गया है और अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

Latest India News