A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Kerala News: शख्स ने पत्नी-बच्चों को विस्फोट कर उड़ाया, फिर खुद कुएं में कूद कर दी जान

Kerala News: शख्स ने पत्नी-बच्चों को विस्फोट कर उड़ाया, फिर खुद कुएं में कूद कर दी जान

व्यक्ति एक पॉक्सो (बच्चों को यौन अपराध से संरक्षण कानून) मामले में आरोपी था। हालांकि, उसने हत्या और आत्महत्या इस वजह से की या इसके पीछे कुछ और कारण था, यह अभी स्पष्ट नहीं है।

Blast- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Blast

Kerala News: केरल के मलप्पुरम में गुरुवार को एक भयानक घटना में एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को विस्फोट से उड़ा दिया और फिर कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी। घटना मलप्पुरम जिले के पेरिंथलमन्ना इलाके की है। शख्स की पहचान मोहम्मद के रूप में हुई है। वह सुबह कसरगोद से आया था और एक थ्री-व्हीलर से घर आया जहां उसकी पत्नी रह रही थी। उसने पत्नी, और दोनों बच्चों को गाड़ी में बैठने के लिए कहा और फिर उसमें आग लगा दी। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बच्चा 80 प्रतिशत तक झुलस गया है और उसका इलाज किया जा रहा है।

पत्नी-बच्चों को गाड़ी में बैठाकर लगा दी आग
थ्री-व्हीलर में पहले से ही कुछ विस्फोटक सामग्री रखी हुई थी, आग लगते ही उसमें विस्फोट हो गया, जिसमें महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा बच्चा जल गया और उसे अस्पताल ले जाया गया। ऐसा करने के बाद मोहम्मद कुएं में कूद गया और अपनी जान दे दी। इस घटना में मोहम्मद, उनकी पत्नी और 11 साल की बेटी की मौत हो गई। उनकी पांच साल की बेटी गंभीर रूप से झुलस गई। उसे एक राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पॉक्सो मामले में आरोपी था शख्स
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह व्यक्ति एक पॉक्सो (बच्चों को यौन अपराध से संरक्षण कानून) मामले में आरोपी था। हालांकि, उसने हत्या और आत्महत्या इस वजह से की या इसके पीछे कुछ और कारण था, यह अभी स्पष्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Latest India News