A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Landmines found in Jharkhand: झारखंड के पलामू जिले में मतदान केन्द्र के पास मिली दो बारूदी सुरंगें, मचा हड़कंप

Landmines found in Jharkhand: झारखंड के पलामू जिले में मतदान केन्द्र के पास मिली दो बारूदी सुरंगें, मचा हड़कंप

  Landmines found in Jharkhand: झारखंड के पलामू जिले में मनातू थाना क्षेत्र के दुल्कि इलाके में पंचायत चुनाव के लिए बनाए गए मतदान केंद्र से महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर मंगलवार को दो शक्तिशाली बारूदी सुरंगें मिली हैं, जिन्हें समय रहते नष्ट कर दिया गया।

Two Landmines found in Jharkhand- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Two Landmines found in Jharkhand

Highlights

  • झारखंड में पोलिंग बूथ के पास मिली दो बारूदी सुरंगें
  • पलामू जिले के मनातू थाना क्षेत्र की घटना
  • पुलिया के नीचे लगाई गई थी बारूदी सुरंगें

Landmines found in Jharkhand: झारखंड के पलामू जिले में मनातू थाना क्षेत्र के दुल्कि इलाके में पंचायत चुनाव के लिए बनाए गए मतदान केंद्र से महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर मंगलवार को दो शक्तिशाली बारूदी सुरंगें मिली हैं, जिन्हें समय रहते नष्ट कर दिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बरामद बारूदी सुरंगें एक पुलिया के नीचे लगाई गयी थीं। 

मतदान केन्द्र के पास मिले दो बारूदी सुरंग

 उन्होंने बताया कि बारूदी सुरंगें मिलने के बाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की134 बटालियन के द्वितीय कमान अधिकारी राजीव कुमार झा समेत कई शीर्ष अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने बरामद बारूदी सुरंगों को मतदान केन्द्र से दूर ले जाकर नष्ट कर दिया। 

आरोपियों की तलाश में पुलिस

उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ के अधिकारी और जवान पंचायत चुनाव के मद्देनजर मनातू इलाके के चक में नक्सलविरोधी अभियान चला रहे थे, तभी मतदान केंद्र संख्या 16, 17, 18, से महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर दो बारूदी सुरंगें होने की जानकारी मिली। सूत्रों ने बताया कि सीआरपीएफ की टीम को देखकर मौके से दो संदिग्ध फरार हो गए। पलामू पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

Latest India News