A
Hindi News भारत राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या, फिर चर्चा में आया लॉरेंस बिश्नोई का नाम

करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या, फिर चर्चा में आया लॉरेंस बिश्नोई का नाम

फेसबुक पर रोहित गोदारा कपूरीसर नाम की प्रोफाइल से किया गया एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या। - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या।

अभी-अभी राजस्थान चुनावी माहौल से बाहर आया ही था कि करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या ने पूरे राज्य में सनसनी मचा दी है। गोगामेड़ी को जयपुर में उनके घर में घुस कर गोलियों से भून दिया गया है। पुलिस ने इस मामले पर तत्काल कार्रवाई और आरोपियों की गिरफ्तारी का वादा किया है। दूसरी ओर इस हत्या में एक बार फिर से कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के ग्रुप का नाम सामने आया है। गोगामेड़ी की हत्या के ठीक बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

लॉरेंस बिश्नोई का नाम चर्चा में

फेसबुक पर रोहित गोदारा कपूरीसर नाम की प्रोफाइल से किया गया एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में लिखा है- "राम-राम सभी भाइयों को मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बरार, भाइयों आज यह जो सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या हुई है इसकी संपूर्ण जिम्मेवारी हम लेते हैं यह हत्या हमने करवाई है भाइयों में आपको बताना चाहता हूं कि यह हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था! उनको पूर्ण रूप से मजबूत करने का काम करता था। और रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की बौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखें जल्दी उनसे भी मुलाकात होगी!" इसके साथ ही पोस्ट करने वाले ने Lowrance#Bishnoi#group लिखकर खुद के उससे जुड़े होने की ओर इशारा किया है।

पुलिस क्या बोली?

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुका है। उन्हें घर में घुसकर गोलियां मारी गई हैं। पुलिस ने बताया है कि वह मामले में कार्रवाई कर रही है। इस वारदात में शामिल एक हमलावर को ढेर कर दिया है और उसका कहना है कि बाकी 2 बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

 

Latest India News