A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई को NIA की हिरासत में भेजा गया, क्या अतीक अहमद के हत्यारों से कनेक्शन की खबर सच है?

गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई को NIA की हिरासत में भेजा गया, क्या अतीक अहमद के हत्यारों से कनेक्शन की खबर सच है?

लॉरेंस बिश्नोई को दिल्ली की एक अदालत ने एक हफ्ते के लिए NIA की हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि हालही में सूत्रों के हवाले से ये खबर भी सामने आई थी कि प्रयागराज में माफिया डॉन अतीक अहमद की हत्या करने वाले हमलावरों का लॉरेन्स बिश्नोई गैंग से कनेक्शन है।

Lawrence Bishnoi - India TV Hindi Image Source : FILE गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई का क्या अतीक मर्डर से कोई कनेक्शन है?

नई दिल्ली: कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को लेकर सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर सामने आई है। मंगलवार को लॉरेंस बिश्नोई को दिल्ली की एक अदालत ने एक हफ्ते के लिए NIA की हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि हालही में सूत्रों के हवाले से ये खबर भी सामने आई थी कि प्रयागराज में माफिया डॉन अतीक अहमद की हत्या करने वाले हमलावरों का लॉरेन्स बिश्नोई गैंग से कनेक्शन है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई और ना ही इंडिया टीवी इस बात की पुष्टि करता है। 

फिलहाल किस मामले में  NIA की हिरासत में भेजा गया बिश्नोई?

मिली जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को खालिस्तान समर्थक संगठनों को आंतक के लिए कथित वित्तपोषण से संबंधित मामले में पूछताछ के लिए NIA की हिरासत में भेजा गया है। कोर्ट ने बिश्नोई के वकीलों को उससे हिरासत के दौरान मिलने की इजाजत दी है और ये भी ध्यान दिलाया है कि वह एक उच्च जोखिम वाला आरोपी है। कोर्ट ने जेल अधिकारियों को उसकी सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में भी आरोपी

लॉरेंस बिश्नोई पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में भी आरोपी है। सिद्धू मूसेवाला का 29 मई को मर्डर हुआ था। सिद्धू मूसेवाला के निधन की खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। (इनपुट:भाषा से भी)

ये भी पढ़ें: 

महाराष्ट्र: 'साल 2024 में 100 फीसदी सत्ता परिवर्तन होने जा रहा है', ऐसा क्यों कह रहे हैं संजय राउत? यहां जानें

तेजस्वी यादव के 'अतीक जी' के कहने पर बोले गिरिराज सिंह, 'उन्हें अपने ऑफिस में माफिया की तस्वीर लगा लेनी चाहिए'

 

Latest India News