Friday, May 03, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: 'साल 2024 में 100 फीसदी सत्ता परिवर्तन होने जा रहा है', ऐसा क्यों कह रहे हैं संजय राउत? यहां जानें

हालही में संजय राउत का नाम लिए बिना अजित पवार ने कहा था कि कुछ नेता हमारी पार्टी के प्रवक्ता बन गए हैं और खुद ही बयान दे रहे हैं। दरअसल, पिछले कुछ समय से संजय राउत और अजित पवार के बीच दूरियां काफी बढ़ गई हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 18, 2023 20:56 IST
Sanjay Raut- India TV Hindi
Image Source : FILE संजय राउत

मुंबई: महाराष्ट्र की सियासत में हलचल तेज है क्योंकि हालही में ये खबरें सामने आई थीं कि अजित पवार एनसीपी को छोड़कर अपने 40 विधायकों के साथ बीजेपी सरकार ज्वाइन करने वाले हैं। हालांकि बाद में अजित पवार ने खुद इन खबरों का खंडन किया और कहा कि जब तक जिंदा हूं, तब तक पार्टी के साथ ही रहूंगा। इसी बीच राज्यसभा सांसद संजय राउत का बयान सामने आया है। 

संजय राउत ने क्या कहा?

महाराष्ट्र की बात करे तो, महाविकास अघाड़ी को विधानसभा चुनाव में 180-185 सीटें और लोकसभा चुनाव में कम से कम 40 सीटें मिलेंगी। देश में भाजपा की 110 सीटें कम हो रही है इसका मतलब है कि 2024 में शत प्रतिशत सत्ता परिवर्तन होने जा रहा है। 

बता दें कि तमाम अटकलों पर विराम लगाने के लिए अजित पवार हालही में खुद सामने आए थे और संजय राउत पर जमकर बरसे थे। संजय राउत का नाम लिए बिना अजित पवार ने कहा था कि कुछ नेता हमारी पार्टी के प्रवक्ता बन गए हैं और खुद ही बयान दे रहे हैं। दरअसल, पिछले कुछ समय से संजय राउत और अजित पवार के बीच दूरियां काफी बढ़ गई हैं। संजय राउत के बयानों की वजह से अजित पवार की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें: 

अतीक अहमद के बेटे का बिल्डर के साथ ऑडियो वायरल, धमकाते हुए मांगे एक करोड़, उसने दिए 80 लाख

महाराष्ट्र: क्या अजित पवार NCP को धोखा देकर बीजेपी सरकार में शामिल होंगे? 40 विधायक हैं साथ, जानें खुद क्या कहा

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement