Saturday, May 18, 2024
Advertisement

जाह्नवी कपूर से लेकर शाहरुख खान तक, इन सेलिब्रिटीज के हॉलिडे होम पर अब आप भी कर सकते हैं एंजॉय

जाह्नवी कपूर ही नहीं बल्कि शाहरुख खान और युवराज सिंह के हॉलिडे होम पर भी आप वेकेशन एंजॉय करते सकते हैं। अब आप भी अपने फेवरेट सेलिब्रिटी के घरों में आराम से रह सकते हैं जहां आपको होटल्स जैसी सभी सुविधा मिलेगी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 03, 2024 13:49 IST
janhvi Kapoor to Shah Rukh Khan Yuvraj Singh homes can be booked on Airbnb- India TV Hindi
Image Source : AIRBNB इन सेलिब्रिटीज के होम पर अब आप भी कर सकते हैं एंजॉय

हर किसी का सपना होता है कि लाइफ में एक बार वह अपने फेवरेट सेलिब्रिटी का घर अंदर जाकर देखा सके कि उनका आशियाना कैसा दिखता है। ऐसे में अगर किसी को उनका घर देखने का मौका मिलता है तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं होता है। अगर आप भी अपना ये सपना पूरा करना चाहते हैं या फिर अपने किसी पसंदीदा सेलिब्रिटी के घर में एक दिन बिताना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। कई सेलिब्रिटीज अपने घर में लोगों को रुकने का मौका देते हैं। इन लग्जरी घरों में आप भी अपनी छुट्टियां बिता सकते हैं। इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर से पहले शाहरुख खान और युवराज सिंह का नाम शामिल हो चुका है।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। शाहरुख खान का दिल्ली वाला आलीशान बंगला बहुत ही खूबसूरत है। जानकारी के लिए बता दें कि इस घर की इंटीरियर डिजाइनर शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान हैं। कपल इस घर में होम विद ओपन आर्म्स कैंपेन के तहत लोगों को रहने का मौका देते हैं। यहां स्टे करने के लिए आपको Airbnb पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा।

शाहरुख खान का हॉलिडे होम

Image Source : AIRBNB
शाहरुख खान का हॉलिडे होम

युवराज सिंह

युवराज सिंह Airbnb पर अपना घर रेंट पर देने वाले पहले भारतीय क्रिकेट हैं। अगर आप स्‍टार क्रिकेटर के घर पर रहना चाहते हैं तो उनके गोवा वाले घर में रह सकते हैं। इसकी तस्वीरें भी आप देख सकते हैं। इस हॉलिडे होम में आप अपने परिवार के अलावा दोस्तों के साथ भी जा सकेत हैं। अगर आप एक नेचर लवर हैं, तो आपको इस घर में एक बार तो रुकना चाहिए।

युवराज सिंह का हॉलिडे होम

Image Source : AIRBNB
युवराज सिंह का हॉलिडे होम

सिटी पैलेस, जयपुर

जयपुर का शाही परिवार Airbnb का पहला शाही मेंबर है, जिसने अपने खानदानी घर जयपुर के सिटी पैलेस को Airbnb पर रेंट के लिए दिया है। इस पैलेस में रहने के लिए आपको Airbnb पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। सिटी पैलेस के गेस्ट को जयपुर के शाही परिवार के समृद्ध इतिहास, सांस्कृतिक विरासत और कलात्मक परंपराओं को देखने का भी मौका मिलेगा।

सिटी पैलेस, जयपुर

Image Source : AIRBNB
सिटी पैलेस, जयपुर

Airbnb पर इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज के हॉलिडे होम

होम अलोन (शिकागो, यूनाइटेड स्टेट)

बार्बी का मालिबू ड्रीमहाउस - केन का रास्ता (मालिबू, यूनाइटेड स्टेट )
श्रेक का दलदल (स्कॉटलैंड, यूनाइटेड किंगडम)
होकस पोकस (डेनवर, यूनाइटेड स्टेट )
मिस्ट्री मशीन (मालिबू, यूनाइटेड स्टेट)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement