Friday, May 17, 2024
Advertisement

अतीक अहमद के बेटे का बिल्डर के साथ ऑडियो वायरल, धमकाते हुए मांगे एक करोड़, उसने दिए 80 लाख

अतीक अहमद के बेटे असद और एक बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम का ऑडियो वायरल हो गया है। ये ऑडियो 9 जनवरी का बताया जा रहा है। इसमें असद, इस बिल्डर से एक करोड़ रुपए की मांग कर रहा है और उसे धमका रहा है।

Reported By : Abhay Parashar, Vishal Pratap Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: April 18, 2023 19:42 IST
Asad Ahmed Audio Viral- India TV Hindi
Image Source : FILE असद और बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम का ऑडियो वायरल

प्रयागराज: अतीक अहमद के बेटे असद का एक बिल्डर के साथ ऑडियो वायरल हो गया है। इस ऑडियो में बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम को असद धमका रहा है और उससे एक करोड़ रुपए की मांग कर रहा है। ये बातचीत 9 जनवरी को हुई थी। बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम ने असद को 80 लाख रुपए दिए थे और सूत्रों के मुताबिक, उमेश पाल मर्डर केस में 80 लाख रुपए का इस्तेमाल किया गया था। गौरतलब है कि अतीक अहमद की हत्या के कुछ दिन पहले पुलिस ने असद अहमद को एक एनकाउंटर में मार गिराया था। 

कौन है मोहम्मद मुस्लिम

साल 2022 में धूमनगंज थाने में दो FIR दर्ज हुई थीं। एफआईआर नंबर 290 में मोहम्मद मुस्लिम अतीक अहमद के छोटे भाई अशरफ के साथ सह आरोपी है। एफआईआर नंबर 287 में मोहम्मद मुस्लिम मुख्य आरोपी है। यह मामला जमीन कब्जाने का है और इसमें पुलिस ने जांच में अतीक अहमद के बेटे से भी पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि मोहम्मद मुस्लिम अतीक अहमद गैंग का ही सदस्य था। मोहम्मद मुस्लिम बाकायदा बिल्डर था और अतीक के पैसे इसके कारोबार में लगे हुए थे। चूंकि अब अतीक नहीं रहा, लिहाजा मोहम्मद मुस्लिम विक्टिम कार्ड खेल रहा है।

अतीक की हत्या कब हुई? 

अतीक और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात को उस वक्त हत्या कर दी गई थी, जब प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास उसे मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान अतीक और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे। नकली मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे हमलावरों ने अतीक के सिर के पास गन सटाकर गोली मार दी थी। हमलावरों ने अतीक और उसके भाई पर कई राउंड फायरिंग की थी। गोली लगते ही अतीक और उसका भाई अशरफ जमीन पर गिर पड़े थे और दोनों की मौत हो गई थी। 

सुनें पूरा ऑडियो: 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement