A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्य प्रदेश: रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया राजस्व विभाग का क्लर्क, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश: रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया राजस्व विभाग का क्लर्क, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लोकायुक्त पुलिस के उपाधीक्षक दिलीप झरवाडे ने इस मामले के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अतिरिक्त आयुक्त (राजस्व) कार्यालय में रीडर के पद पर काम करने वाले महेंद्र मिश्रा को रंगे हाथों पकड़ा गया है।

Revenue department- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC पकड़ा गया राजस्व विभाग का क्लर्क

जबलपुर: मध्य प्रदेश लोकायुक्त पुलिस ने भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी पहल में मंगलवार को राजस्व विभाग के एक क्लर्क को गिरफ्तार किया है। इस क्लर्क को अतिक्रमण की कार्रवाई पर रोक लगाने के एवज में कथित तौर पर 20,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया। 

सामने आया पुलिस का बयान

लोकायुक्त पुलिस के उपाधीक्षक दिलीप झरवाडे ने बताया कि अतिरिक्त आयुक्त (राजस्व) कार्यालय में रीडर के पद पर पदस्थ महेंद्र मिश्रा को अपने कार्यालय में शिकायतकर्ता अभिषेक पाठक से 20,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। 

उन्होंने कहा कि आरोपी ने शिकायतकर्ता के भाई के एक मकान के खिलाफ अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई पर उपमंडल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) से रोक लगाने का आदेश हासिल करने के लिए कथित तौर पर 25,000 रुपये की रिश्वत मांगी थी लेकिन बाद में 20,000 रुपये पर बात तय हुई। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली सेवा बिल को मिला BJD का समर्थन, विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव का करेगी विरोध, सांसदों के लिए जारी किया व्हिप

अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर बड़ा खुलासा, 12 करोड़ की बेनामी संपत्ति बेचने आया था लखनऊ, अशरफ की पत्नी भी थी साथ

Latest India News