A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PM मोदी के कार्यक्रम में जा रहे BJP नेताओं की कार हादसे का शिकार, 6 घायल

PM मोदी के कार्यक्रम में जा रहे BJP नेताओं की कार हादसे का शिकार, 6 घायल

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर (MCB) जिले के नेता कल होने वाले बीजेपी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कार से जा रहे थे। करीब दोपहर 2 बजे पेंड्रा क्षेत्र के करिआम के पास अचानक टायर फट जाने से गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

bjp leader road accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV भाजपा नेताओं की कार हुई दुर्घटना की शिकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर आएंगे और लगभग 7,600 करोड़ रुपये की लागत वाली दस परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। इस बीच पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे मनेंद्रगढ़ के भाजपा नेताओं की कार दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में कार में सवार 6 भाजपा नेता घायल हुए हैं।

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार
बताया जा रहा है कि मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर (MCB) जिले के नेता कल होने वाले बीजेपी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कार से जा रहे थे। करीब दोपहर 2 बजे पेंड्रा क्षेत्र के करिआम के पास अचानक टायर फट जाने से गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस दौरान गाड़ी में सवार सभी 6 लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया। दुर्घटना में किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

ये भाजपा नेता हुए घायल- रवि सिंह, किशन सिंह, हिमांशु श्रीवास्तव, राम केसरवानी, दिलीप सिंह और मिक्कू।

बता दें कि पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल में कांग्रेस शासित राज्य में उनकी यह पहली यात्रा है। राज्य में इस वर्ष के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं। राज्य के भाजपा नेताओं का मानना है कि मोदी की इस यात्रा से पार्टी कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार होगा।

(रिपोर्ट- सिकंदर खान)

Latest India News