A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'जो लोग देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कर रहे, वे गद्दार हैं', मौलाना अरशद के भतीजे हसन मदनी

'जो लोग देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कर रहे, वे गद्दार हैं', मौलाना अरशद के भतीजे हसन मदनी

मुंबई के आजाद मैदान में जमीयत उलेमा ए हिन्द के अधिवेशन में हसन मदनी ने बोलते हुए कहा कि इस देश के अंदर मुसलमानों को डराकर धर्म परिवर्तन कोशिश की जा रही है।

Bageshwar Dham, Hindu Rashtra, Jamiat Ulema-e-Hind, Maulana Arshad, Hasan Madani- India TV Hindi Image Source : FILE हसन मदनी

मुंबई: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपनी कथाओं में अक्सर हिंदू राष्ट्र की बात करते हैं। वे कहते हैं कि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना है और वह इसके लिए सभी जतन कर रहे हैं। अब इसके बाद इस्लामिक संगठन 'जमीयत उलेमा-ए-हिंद' के अध्यक्ष मौलाना अरशद के भतीजे हसन मदनी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जो लोग देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कर रहे हैं वह सब लोग गद्दार हैं। 

जमीयत उलेमा ए हिन्द के अधिवेशन में बोले हसन मदनी 

मुंबई के आजाद मैदान में जमीयत उलेमा ए हिन्द के अधिवेशन में हसन मदनी ने बोलते हुए कहा कि इस देश के अंदर मुसलमानों को डराकर धर्म परिवर्तन कोशिश की जा रही है। मदनी ने कहा कि जो लोग इस तरह से धर्म बदलवाने की कोशिश में लगे हैं उन्हें समझना चाहिए कि मुसलमान किसी से डरता नहीं है। एक सच्चा मुसलमान अपनी अंतिम सांस तक मुसलमान ही रहता है।

'हिंदू राष्ट्र की बात करने वाला गद्दार' 

हसन मदनी ने कहा कि जो लोग देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कर रहे हैं, वह सब लोग गद्दार हैं। अगर हिंदू देश बनाने की बात कहने वाले गद्दार नहीं तो मुस्लिम देश की मांग करने वाले भी गद्दार नहीं कहलाएंगे। उन्होंने कहा कि आज देश संकट के दौर से गुजर रहा है और हम देश को बचाने के लिए सिर पर कफ़न बांधने के लिए भी तैयार हैं। 

Latest India News