A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कार एक्सीडेंट में बचाई लोगों की जान, VIDEO शेयर कर कही दिल की बात

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कार एक्सीडेंट में बचाई लोगों की जान, VIDEO शेयर कर कही दिल की बात

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ गेंदबाज मोहम्मद शमी एक अच्छे इंसान भी हैं। उन्होंने कार एक्सीडेंट में घायल लोगों की जान बचाई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी शेयर किया है और लिखा है कि वह बहुत खुश हैं।

Mohammed Shami s- India TV Hindi Image Source : MOHAMMED SHAMI/INSTAGRAM शमी ने कार एक्सीडेंट में बचाई लोगों की जान

नैनीताल: भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ गेंदबाज मोहम्मद शमी काफी चर्चा में हैं। एक तो उन्होंने वर्ल्डकप में शानदार प्रदर्शन किया है, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कार एक्सीडेंट के बाद लोगों की जान भी बचाई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया है और लिखा है कि मैं किसी की जान बचाकर बहुत खुश हूं।

शमी ने लिखा, 'वह बहुत भाग्यशाली है, भगवान ने उसे दूसरा जीवन दिया। उनकी कार मेरे सामने नैनीताल के पास पहाड़ी वाली सड़क से नीचे गिर गई। हमने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया।'

हाथ में पट्टी बांधते दिखे शमी

वीडियो में देखा जा सकता है कि शमी घायल शख्स के हाथ में पट्टी बांध रहे हैं। शमी ने व्हाइट कलर के कपड़े और रेड कलर की टोपी पहन रखी थी। इस दौरान मौके पर कई लोग खड़े थे और एक सफेद रंग की कार एक पेड़ से टकराई हुई भी दिखाई दे रही है। 

वर्ल्डकप में किया धमाकेदार परफॉरमेंस

शमी ने हालही में हुए वर्ल्डकप में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने सबसे ज्यादा 24 विकेट लिए। वर्ल्डकप के खत्म होने के बाद वह छुट्टियों पर निकले हैं। नैनीताल जाते समय ही शमी ने इस कार एक्सीडेंट को देखा और फिर मदद के लिए आगे आए। 

ये भी पढ़ें: 

'कुरान शरीफ से बड़ी दुनिया में कोई किताब नहीं, उसे अल्लाह ने लिखा, NCERT में शामिल किया जाए', बोले सपा सांसद 

Uttarkashi Tunnel Rescue: सुंरग में फंसे 41 मजदूरों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, पढ़ें लाइव अपडेट्स

Latest India News