A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुख्तार अंसारी को एक और झटका, यूपी STF ने उसके इस करीबी को किया गिरफ्तार, रेस्टोरेंट मालिक की हत्या में था फरार

मुख्तार अंसारी को एक और झटका, यूपी STF ने उसके इस करीबी को किया गिरफ्तार, रेस्टोरेंट मालिक की हत्या में था फरार

बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी और रेस्टोरेंट मालिक की हत्या में फरार चल रहे जुगनू वालिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी पंजाब के खरार से हुई है।

Mukhtar Ansari - India TV Hindi Image Source : FILE मुख्तार अंसारी का करीबी गिरफ्तार

लखनऊ: बाहुबली मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। उनके करीबियों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। ताजा मामला ये है कि यूपी एसटीएफ की टीम ने पंजाब से मुख्तार के एक करीबी जुगनू वालिया को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जुगनू को 5 मई की शाम पंजाब के खरार से गिरफ्तार किया है। 

कौन है जुगनू वालिया?

जुगनू वालिया, मुख्तार अंसारी का करीबी है और पहले भी कई बार गिरफ्तार हो चुका है। इस बार उसकी गिरफ्तारी पंजाब के खरार से हुई है। जुगनू कई मामलों में वांछित चल रहा था और उस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी है। आलमबाग में रेस्टोरेंट मालिक की हत्या में भी वह फरार था। 

हालही में मुख्तार का भाई अफजाल दोषी करार हुआ था

हालही में गैंगस्टर एक्ट में माफिया मुख्तार के भाई और गाजीपुर से लोकसभा सांसद अफजाल अंसारी को दोषी करार दिया गया था और कोर्ट ने उन्हें 4 साल की सजा सुनाई थी। वहीं मुख्तार को भी कोर्ट ने 10 साल की सजा सुनाई थी। कोर्ट के द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद ही पुलिस ने अफजाल अंसारी को हिरासत में ले लिया था। इसके साथ ही कोर्ट ने अफजाल अंसारी पर एक लाख का जुर्माना भी लगाया थी। वहीं मुख्तार पर कोर्ट ने 5 लाख रुपए का जुर्माना लगाया था।

ये भी पढ़ें: 

'मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके पूरे परिवार को मारने की फिराक में बीजेपी नेता', कांग्रेस नेता सुरजेवाला का बड़ा बयान 

बड़ा खुलासा! अतीक की पत्नी शाइस्ता जनाजे में शामिल होना चाहती थी, बनाया था प्लान लेकिन आखिरी वक्त पर...

 

 

 

 

Latest India News