A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Noida News: रेस्टोरेंट की आड़ में परोसी जा रही थी अवैध शराब, कोरियन नागरिक समेत दो गिरफ्तार

Noida News: रेस्टोरेंट की आड़ में परोसी जा रही थी अवैध शराब, कोरियन नागरिक समेत दो गिरफ्तार

Noida News: नोएडा में पुलिस ने रेस्टोरेंट की आड़ में चलाए जा रहे अवैध कोरियन बार का भंडाफोड़ किया है। यहां से पुलिस को 116 कैन बीयर, 30 कोरियन बीयर बरामद हुई है। मामले में एक कोरियन नागरिक और एक भारतीय को गिरफ्तार किया गया है।

Two arrested including Korean citizens- India TV Hindi Image Source : IANS Two arrested including Korean citizens

Highlights

  • रेस्टोरेंट की आड़ में चलाया जा रहा था कोरियन बार
  • मौके से शराब की 14 पेटियां जब्त
  • कोरियन नागरिक समेत दो लोग हुए गिरफ्तार

Noida News: गौतमबुद्ध नगर में पुलिस और आबकारी विभाग की कार्रवाई लगातार जारी है और कई ऐसे अवैध ठिकानों का भंडाफोड़ किया गया है, जहां पर विदेशी नागरिक बिना लाइसेंस के गैरकानूनी तरीके से विदेशी शराब लोगों को परोस रहे हैं। शनिवार को आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रेस्टोरेंट की आड़ में परोसी जा रही अवैध शराब बरामद की है।

Image Source : IANSIllegal liquor

मिली जानकारी के मुताबिक यहां पर आने वाले देसी और विदेशी ग्राहकों को विदेशी मदिरा परोसी जा रही थी। जिसका लाइसेंस नहीं लिया गया था। आबकारी विभाग और पुलिस टीम ने यहां से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब जप्त की है। इससे पहले भी आबकारी विभाग और पुलिस की टीम कई और ऐसे ही लीगल रेस्टोरेंट पर छापा मार चुकी है और कई विदेशी नागरिकों को पकड़ा भी गया है।

Image Source : IANSIllegal liquor

सूचना पर आबकारी विभाग ने की छापेमारी

छापेमारी में 116 कैन बीयर, 30 कोरियन बीयर बरामद हुई है। पुलिस ने मौके से 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में 1 कोरियन नागरिक और 1 भारतीय नागरिक गिरफ्तार हुआ है। भारतीय नागरिक उमेश और कोरियन नागरिक सुंजिक किन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह रेस्टोरेंट ओमेक्स सिटी ठफक मॉल, परी चौक में संचालित था। मौके पर मौजूद आबकारी विभाग और पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

 

Latest India News