A
Hindi News भारत राष्ट्रीय एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने भेजा नोटिस, गिरफ्तार आरोपी राहुल के सामने बिठाकर हो सकती है पूछताछ

एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने भेजा नोटिस, गिरफ्तार आरोपी राहुल के सामने बिठाकर हो सकती है पूछताछ

एल्विश यादव से जल्द ही पूछताछ हो सकती है। नोएडा पुलिस ने उसे नोटिस भी भेजा है। खबर है कि गिरफ्तार आरोपी राहुल के सामने बिठाकर एल्विश से पूछताछ हो सकती है। नोएडा पुलिस जानकारी इकट्ठा करने में जुटी है।

Elvish Yadav- India TV Hindi Image Source : FILE फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस फेम एल्विश यादव

नई दिल्ली: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस फेम एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने नोटिस भेजा है। एल्विश से जल्द ही पूछताछ की जा सकती है। गिरफ्तार आरोपी राहुल को रिमांड पर लेने के बाद एल्विश यादव से पूछताछ होगी। राहुल के बयान के आधार पर एल्विश यादव से सवाल-जवाब हो सकते हैं। गौरतलब है कि एल्विश पर सांपों की तस्करी और जहर बेचने के आरोप लग रहे हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल और एल्विश को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ संभव है। नोएडा पुलिस को दिल्ली और राजस्थान में हुई कुछ पार्टियों के सबूत मिले हैं। जिन जगहों पर ये पार्टियां हुईं, उनकी सीसीटीवी फुटेज की पुलिस जांच करेगी। नोएडा पुलिस की एक टीम इन पार्टियों की जानकारी इकठ्ठा करने में जुटी है।

सांप के जहर की जांच की जा रही

नोएडा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पांचों आरोपियों के पास से जो सांप का जहर मिला है, उसकी जांच की जा रही है। जांच के दौरान ऐसा लग रहा है कि अगर इन सांपों के जहर का इस्तेमाल पार्टियों में हुआ है तो वो किसी केमिकल के साथ मिले हो सकते हैं। इस एंगल से भी नोएडा पुलिस की एक टीम जांच कर रही है।

नोएडा पुलिस ये भी पता लगा रही है कि क्या इन पार्टियों में ड्रग्स के तौर पर सांप के जहर का इस्तेमाल हुआ था। राहुल इससे पहले भी कई पार्टियों में सांपों के जहर को लेकर गया था। ऐसे में नोएडा पुलिस फिलहाल ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार इन पार्टियों का ऑर्गनाइजर कौन था और इनमें कौन-कौन से लोग शामिल हुए थे।

Latest India News