A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नोएडा: DND पर भयानक ट्रैफिक जाम, टस से मस नहीं हो रही गाड़ियां

नोएडा: DND पर भयानक ट्रैफिक जाम, टस से मस नहीं हो रही गाड़ियां

DND पर आज सुबह से ही काफी ट्रैफिक था। यहां अक्सर पीक समय में ट्रैफिक बढ़ जाता है। कई बार टोल नाके की वजह से लोगों को घंटों तक जाम का सामना करना पड़ता है।

Traffic Jam- India TV Hindi Image Source : ANI DND पर भयानक जाम

नोएडा: नोएडा से दिल्ली जाने के लिए ज्यादातर लोग DND हाइवे का उपयोग करते हैं। यह हाइवे अपनी रफ़्तार के लिए जाना जाता है लेकिन पिछले कुछ महीनों से यह मार्ग अपने जाम के लिए बदनाम हो चुका है। यहां घंटों लंबा जाम लगने लगा है, जिससे यहां से गुजरने वाला प्रत्येक व्यक्ति परेशान हो चुका है। हर रोज जाम लगने के क्रम में आज हफ्ते के पहले दिन सोमवार की शाम को भी DND पर भयानक जाम लगा है। 

गौरतलब है कि दिल्ली से हर रोज 1 लाख गाड़ियां डीएनडी के रास्ते नोएडा में आती हैं। ऑफिस टाइम में इस सड़क पर ट्रैफिक का दवाब और भी ज्यादा बढ़ा जाता है। लेकिन आज सुबह से ही DND पर भारी ट्रैफिक देखा जा रहा था। इस वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि पिछले महीने 6 मार्च को ही आश्रम फ्लाईओवर शुरू हुआ था, जिससे ट्रैफिक जाम में काफी कमी देखने को मिली थी। शुरूआत में यह फ्लाईओवर हलके वाहनों के लिए ही खोला गया था, लेकिन अब यह सभी तरह के वाहनों के लिए खोल दिया गया है। 

ये भी पढ़ें - 

कांग्रेस अध्यक्ष पर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का तंज, कहा- 'अगर ये काम किया तो सोनिया और राहुल गांधी से लड़ना होगा' 

UP में कब होंगे नगर निकाय चुनाव? इलेक्शन कमीशन ने दी बड़ी जानकारी 

Latest India News