Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष पर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का तंज, कहा- 'अगर ये काम किया तो सोनिया और राहुल गांधी से लड़ना होगा'

भारतीय जनता पार्टी के सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष भ्रष्टाचार से लड़ने की बात कर रहे हैं तो सबसे पहले उन्हें सोनिया और राहुल गांधी से लड़ना होगा।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 03, 2023 17:58 IST
Congress, Bharatiya Janata Party, Mallikarjun Kharge, Rajyavardhan Singh Rathore, Rahul Gandhi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कांग्रेस अध्यक्ष पर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का तंज

नई दिल्ली: देशभर में इस समय राजनीतिक उफान चरम पर है। नेता एक-दूसरे पर जबरदस्त बयानबाजी कर रहे हैं। एक-दूसरे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। सड़क से लेकर सदन तक हंगामा बरपा हुआ है। कहीं सड़क जाम की जा रही है तो कहीं दिल्ली में संसद भी नहीं चल पा रही है। सदन न चलने के पीछे जहां सरकार विपक्ष को जिम्मेदार बता रहा है तो वहीं विपक्ष सरकार को जिम्मेदार बता रहा है। 

'कांग्रेस अध्यक्ष भ्रष्टाचार से लड़ने की बात तो कहते हैं लेकिन...'

वहीं इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष भ्रष्टाचार से लड़ने की बात कर रहे हैं तो सबसे पहले उन्हें सोनिया और राहुल गांधी से लड़ना होगा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "आज बोल तो गए खड़गे जी कि भ्रष्टाचार से लड़ेंगे! लड़ेंगे कैसे? फिर तो उन्हें सोनिया जी और राहुल गांधी से लड़ना पड़ेगा, भ्रष्टाचार का दाग तो वहीं से शुरू हो रहा है; ₹5000 करोड़ के नेशनल हेराल्ड घोटाला में दोनों बेल पर हैं।"

हम अन्याय के खिलाफ लड़ रहे हैं - मल्लिकार्जुन खडगे 

बता दें कि इससे पहले आज सोमवार को सदन के अंदर जाते समय मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम अन्याय के खिलाफ लड़ सकते हैं और हम इसके खिलाफ लड़ भी रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार नहीं चाहती है कि अडानी मुद्दे पर JPC का गठन और जांच की जाए। हम इसी की मांग कर रहे हैं। खड़गे ने कहा कि सरकार के लोग पहले ही प्लान करके आते हैं कि सदन को न चलने दिया जाए और वे सदन में हंगामा करके सदन को स्थगित करा देते हैं। 

ये भी पढ़ें - 

पात्रा चॉल घोटाला में ED की बड़ी कार्रवाई, वाधवन ब्रदर्स की करोड़ों की संपत्ति अटैच

UP में कब होंगे नगर निकाय चुनाव? इलेक्शन कमीशन ने दी बड़ी जानकारी

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement