A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Naba Das Shot: ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास को मारी गोली, ASI ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से की फायरिंग

Naba Das Shot: ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास को मारी गोली, ASI ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से की फायरिंग

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री के ऊपर गोली चलाई गई है। स्वास्थ्य मंत्री नब दास को गोली लगते ही अस्पताल ले जाया गया है।

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री के ऊपर गोली चलाई गई है। स्वास्थ्य मंत्री नब दास को गोली लगते ही अस्पताल ले जाया गया है। खबर है कि झारसुगुड़ा जिले के ब्रजराजनगर के पास कुछ अज्ञात बदमाशों ने ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास को गोली मार दी जिससे वह घायल हो गए। घटना उस वक्त हुई जब नब दास ब्रजराजनगर के गांधी चौक पर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

ASI ने सर्विस रिवॉल्वर से 4-5 राउंड किए फायर 
एक स्थानीय मीडिया चैनल ने बताया कि ब्रजराजनगर में 10 से 15,000 समर्थकों की एक जनसभा के दौरान एक पुलिसकर्मी (ASI) ने ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री पर गोली चलाई है। जब मंत्री तो फूलों का गुलदस्ता दिया जा रहा था, तभी पुलिसकर्मी ने उनके सीने पर दो राउंड फायरिंग कर दी। मंत्री नब दास को ASI ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारी है। बताया जा रहा है कि मंत्री पर 4 से 5 राउंड फायरिंग की गई है। बताया जा रहा है कि ASI के साथ दो-तीन हमलावर थे। इस मामले में पुलिस अधिकारियों की आपातकाल बैठक बुलाई गई है।

विधानसभा में देख रहे थे पोर्न 
बता दें कि ओडिशा सरकार के मंत्री नब दास झारसागुड़ा सीट से विधायक हैं और वे यहां से लगातार तीन बार से MLA हैं। नब दास का ओडिशा के दिग्गज नेताओं में नाम है। हाल ही में ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री विधानसभा में पोर्न देखते पकड़े गए थे। जिसके बाद उन्हें 1 हफ्ते के लिए निलंबित कर दिया गया था। हमले के बाद मंत्री नब दास को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंत्री की हालत गंभीर बतायी जा रही है। अगर हालत ज्यादा नाजुक हुई तो उन्हें भुवनेश्वर एयरलिफ्ट करके ले जाया जा रहा है। 

किसी पुलिसवाले ने ASI को नहीं रोका 
इस बीच मंत्री पर हमले के चश्मदीद का भी बयान सामने आया है। चश्मदीद ने बताया कि हमलावर ने सीने से सटाकर गोली चलाई है। उसने बताया कि सुरक्षा में तैनात पुलिसवाले ने ही गोली मारी है। चश्मदीद के मुताबिक हमलावर गोली मारने के बाद फायरिंग करते हुए भागा है, लेकिन हमलावर को किसी पुलिसवाले ने नहीं रोका।

सीएम पटनायक ने दिए जांच के आदेश
वहीं इस मामले में ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने कहा, "मैं हमले की दुर्भाग्यपूर्ण घटना से स्तब्ध हूं। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। क्राइम ब्रांच को जांच करने का निर्देश दिया है। अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाने के लिए कहा गया है। 

 

ये भी पढ़ें-

फिलिस्तीनी आतंकी ने की अंधाधुंध फायरिंग, 7 की ली जान, हमले के बाद गाजा में मना जश्न

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में 2 आतंकियों का खेल खत्म, कार रोकने पर की थी फायरिंग
 

 

Latest India News