A
Hindi News भारत राष्ट्रीय देखी ना होगी ऐसी गोल्ड की चोरी... अंडरवियर में ऐसे छिपाकर लाया सोना, अफसरों की फटी रह गईं आंखें; VIDEO

देखी ना होगी ऐसी गोल्ड की चोरी... अंडरवियर में ऐसे छिपाकर लाया सोना, अफसरों की फटी रह गईं आंखें; VIDEO

हैदराबाद से स्मगलिंग की एक ऐसी खबर आई है जिसे पढ़कर आप खुद हैरान हो जाएंगे। कस्टम विभाग ने एयरपोर्ट पर एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो लाखों का सोना लेकर आया था लेकिन छिपाया कहां था?

gold smuggling- India TV Hindi Image Source : TWITTER- ANI अंडरगारमेंट में सोना रखकर ला रही था यात्री

हैदराबाद स्थित राजीव गांधी हवाई अड्डे पर बुधवार को एक यात्री के इनरवियर में 331 ग्राम सोना छिपाकर स्मगल करने की कोशिश कर रहा थे लेकिन वो सीमा शुल्क अधिकारियों (Customs officials) की गिरफ्त में आ गया। जब्त किए गए सोने की कीमत लगभग 20 लाख रुपये है। एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और जांच के बाद पाया कि यात्री ने अपने अंडरवियर में 331 ग्राम वजन का सोने का पेस्ट छुपाया हुआ था। वह शारजाह से यात्रा कर रहा था।

कमेंट बॉक्स में आए लोगों के मजेदार रिएक्शन
बता दें कि जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो ट्विटर यूजर्स ने कमेंट बॉक्स को मजेदार रिएक्शन दिए। एक यूजर ने अपने पिछले महीने की उड़ान अनुभव को शेयर करते हुए कहा, मैं धूप में सुखाई हुई मिर्च के साथ यात्रा कर रही थी, जिसका कस्टम अधिकारियों को पता चल गया और इन तस्करों को लगता है कि पेस्ट के रूप में सोने का पता नहीं चलेगा।''

एक अन्य यूजर ने सुरक्षित तस्करी का आइडिया सुझाया। उन्होंने सुझाव दिया कि अगली बार सोने की एक शर्ट बनवाएं और इसे पहनकर बिना पकड़े निकल जाएं।

अंडरगारमेंट में 1.72 करोड़ का सोना रखकर ला रही थीं महिलाएं
आपको बता दें कि पिछले साल भी हैदराबाद में कस्टम विभाग ने तीन ऐसी महिलाओं को गिरफ्तार किया था जो इनवियर के जरिए सोने की तस्करी कर रही थी। महिलाएं दुबई से अंडरवियर और ब्रा में करीब पौने दो करोड़ रुपये का सोना लेकर आई थीं लेकिन कस्टम वालों इनका ये प्लान भी फेल कर दिया था। गिरफ्तार की गईं तीनों महिलाओं ने ब्रा, अंडरवियर और हेयरबैंड में सोने को चिपका कर रखा हुआ था। सोने को वो दुबई से स्मगल कर हैदराबाद ला रहीं थी।

Latest India News