A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महिलाओं के शवों की तस्वीरें खींचता था अस्पताल का चपरासी, इस्तीफा देकर भागा आरोपी

महिलाओं के शवों की तस्वीरें खींचता था अस्पताल का चपरासी, इस्तीफा देकर भागा आरोपी

कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को कहा कि उन्होंने महिलाओं के शवों की तस्वीरें लेने वाले एक शख्स की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी शख्स मदिकेरी शहर के एक अस्पताल में काम करता था।

कर्नाटक पुलिस- India TV Hindi कर्नाटक पुलिस

कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को कहा कि उन्होंने महिलाओं के शवों की तस्वीरें लेने वाले एक शख्स की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी शख्स मदिकेरी शहर के एक अस्पताल में काम करता था। पुलिस के मुताबिक मदिकेरी जिला अस्पताल में चपरासी का काम करने वाले आरोपी सैयद ने मोर्चरी में तस्वीरें क्लिक की। अस्पताल में उसकी ज्वाइनिंग कोविड वॉरियर के रूप में हुई थी। मोर्चरी में तस्वीरें लेने के खिलाफ एक हिंदू संगठन ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। सैयद शिकायत दर्ज होने के बाद फरार हो गया और उसने अस्पताल के अधिकारियों को अपना इस्तीफा भी सौंप दिया।

जबलपुर में युवक ने प्रेमिका का लाश का वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला

मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जबलपुर में एक युवक ने अपनी 22 साल की गर्लफ्रेंड की पहले तो कथित तौर पर हत्या कर दी, और इसके बाद उसकी लाश का वीडियो बनाकर शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर डाल दिया। आरोपी की पहचान गुजरात निवासी के रूप में हुई है लेकिन वीडियो में वह खुद के जबलपुर के पाटन का रहने वाला बता रहा है। पुलिस ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम रवाना कर दी गई है। 

इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया था वीडियो

तिलवारा थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने मामले के बारे में बताते हुए कहा कि एक रिजॉर्ट के कमरे के बिस्तर पर पड़ी लड़की की लाश का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ। उन्होंने कहा, ‘आरोपी गुजरात का रहने वाला है और उसकी पहचान हो गई है। उसकी लोकेशन का भी पता चल गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम रवाना हो गई है।’ पुलिस अफसर ने बताया कि जबलपुर जिले के कुंडम इलाके की रहने वाली शिल्पा झारिया 8 नवंबर को रिसॉर्ट में मृत पाई गई थीं।

 

 

Latest India News