A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PM मोदी के भाई प्रह्लाद और परिवार के अन्य सदस्यों का क्या है हाल? कल हुआ था कार का एक्सीडेंट

PM मोदी के भाई प्रह्लाद और परिवार के अन्य सदस्यों का क्या है हाल? कल हुआ था कार का एक्सीडेंट

हादसा कार के ड्राइवर के नियंत्रण खो देने और सड़क डिवाइडर से टकराने के कारण हुआ। 70 वर्षीय प्रह्लाद दामोदर दास मोदी की ठुड्डी पर चोट लग गई। उनके 40 वर्षीय बेटे मेहुल प्रह्लाद मोदी, बहू जिनल मोदी और 6 वर्षीय पोता मेनात मेहुल मोदी और ड्राइवर सत्यनारायण भी घायल हो गए।

prahlad modi car accident- India TV Hindi Image Source : TWITTER प्रह्लाद मोदी और उनका परिवार कार हादसे का शिकार हुए थे।

मैसुरु (कर्नाटक): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद दामोदर दास मोदी और उनके परिवार को गुरुवार को यहां जेएसएस अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है। वो एक कार दुर्घटना में घायल हो गए थे। अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी रोजाना प्रधानमंत्री कार्यालय को दी जा रही है। सूत्रों ने कहा कि प्रह्लाद दामोदर दास मोदी और उनका परिवार अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अतिरिक्त दो दिनों तक मैसूरु में रहेगा, जबकि उनके पोते का इलाज गुरुवार तक जारी रहेगा। अस्पताल प्रशासन ने कहा है कि घायलों को ICU से जनरल वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है।

कार ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा
हादसा मंगलवार को कड़ाकोला गांव के पास हुआ था। परिवार मर्सिडीज बेंज कार में बांदीपुर के पर्यटन स्थल की ओर जा रहा था। हादसा कार के ड्राइवर के नियंत्रण खो देने और सड़क डिवाइडर से टकराने के कारण हुआ। 70 वर्षीय प्रह्लाद दामोदर दास मोदी की ठुड्डी पर चोट लग गई। उनके 40 वर्षीय बेटे मेहुल प्रह्लाद मोदी, बहू जिनल मोदी और 6 वर्षीय पोता मेनात मेहुल मोदी और ड्राइवर सत्यनारायण भी घायल हो गए। पुलिस जांच में पता चला है कि हादसा ड्राइवर की लापरवाही से हुआ है।

प्रह्लाद मोदी ने जारी किया वीडियो बयान
इस बीच, प्रह्लाद मोदी ने एक वीडियो बयान में अपने शुभचिंतकों से चिंता न करने को कहा है। प्रह्लाद मोदी ने कहा कि वह और उनका परिवार सभी लोगों के आशीर्वाद के कारण सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हमें मामूली चोटें आई हैं लेकिन हमारी स्थिति ठीक हैं। चिंता की कोई बात नहीं है।’’ मैसुरु-कोडागु निर्वाचन क्षेत्र से सांसद प्रताप सिन्हा और कुछ अन्य वरिष्ठ राजनीतिज्ञ घायलों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए अस्पताल गए थे।

Image Source : twitterप्रधानमंत्री मोदी के भाई की कार का एक्सीडेंट

डॉक्टर ने कहा कि जब वे मंगलवार को अपराह्न लगभग 2 बजे आए तो सभी की हालात मामूली चोटों के साथ स्थिर थी, उनका तुरंत उपचार किया गया। केवल बच्चे के बाएं पैर की टिबिया (पिंडली की हड्डी) में एक छोटा सा ‘फ्रैक्चर’ हुआ था, लेकिन यह बड़ा नहीं था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हालांकि वे होश में थे, शुरुआत में वे दुर्घटना के कारण सदमे और घबराहट की स्थिति में थे, लेकिन कुछ समय बाद वे इससे उबर गए और अस्पताल में हमारे विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा उनकी देखभाल की गई। इन सभी को बाद में कल शाम पांच बजे एक विशेष वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया।’’

मैसुरु की पुलिस अधीक्षक ने किया घटनास्थल और अस्पताल का दौरा
बच्चे का इलाज कर रहे आर्थोपेडिक्स के प्रोफेसर डॉ. पुरुषोत्तम शास्त्री ने कहा कि टिबिया की हड्डी में ‘फ्रैक्चर’ हुआ है, लेकिन इतनी कम उम्र में सर्जरी की जरूरत नहीं थी। उन्होंने कहा, "हमने ‘प्लास्टर ऑफ पेरिस स्लैब’ डाला है। चिंता की कोई बात नहीं है।’’ मैसुरु की पुलिस अधीक्षक सीमा लटकर और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल और अस्पताल का दौरा किया। मैसुरु दक्षिण पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

Latest India News