A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PM Modi Mann Ki Baat: 'मन की बात' का आज 90वां एपिसोड, राष्ट्रपति चुनाव पर बात कर सकते हैं पीएम मोदी

PM Modi Mann Ki Baat: 'मन की बात' का आज 90वां एपिसोड, राष्ट्रपति चुनाव पर बात कर सकते हैं पीएम मोदी

PM Modi Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर 'मन की बात' (Mann Ki Baat)करेंगे। यह 90वां एपिसोड होगा जब प्रधानमंत्री इस प्रोग्राम के जरिए संबोधित करेंगे।

Prime Minister Narendra Modi- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE Prime Minister Narendra Modi

Highlights

  • 'मन की बात' का आज 90वां एपिसोड
  • पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर 'मन की बात' करेंगे
  • राष्ट्रपति चुनाव को लेकर पीएम कर सकते हैं बात

PM Modi Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर 'मन की बात' (Mann Ki Baat)करेंगे। यह 90वां एपिसोड होगा जब प्रधानमंत्री इस प्रोग्राम के जरिए संबोधित करेंगे। 20 जून को पीएम मोदी ने मन की बात के लिए लोगों से अपने विचार साझा करने के लिए कहा था। पीएम ने ट्विट किया कि- 'मुझे बेहद खुशी है कि इस महीने होने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए कई सुझाव और विचार देशभर से मिल रहे हैं।

पीएम ने ई-बुक का लिंक शेयर किया

पीएम मोदी ने ट्वीट कर ई-बुक का लिंक शेयर किया। इसे शेयर करते हुए  पीएम ने कहा- ' इसमें बीते महीने की मन की बात की विशेष और जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित लोगों द्वारा लिखे गए व्यावहारिक लेख शामिल हैं। 

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर पीएम कर सकते हैं बात

जानकारी के मुताबिक, आज होने वाले मन की बात में पीएम मोदी विभिन्न विषयों पर बात कर सकते हैं। अगले कुछ दिनों में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव 2022 को लेकर पीएम बात कर सकते हैं। बता दें, 2014 में इस कार्यक्रम की शुरुआत हुई थी। तब से पीएम मोदी सत्ता संभालने के बाद इस कार्यक्रम के जरिए विभिन्न मुद्दों पर बात करते हैं। आम तौर पर यह कार्यक्रम महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित होता है। आज इसका 90वां एपिसोड है।  

G-7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने आज जर्मनी जा रहे PM

बता दें, पीएम मोदी आज ही G-7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी जा रहे हैं। पीएम इसके बाद अबू धाबी जाएंगे, जहां शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान से मिलेंगे और शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान के निधन पर संवेदना प्रकट करेंगे। 

Latest India News