A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PM मोदी के भाई की कार का एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती, बेटे-बहू की हालत गंभीर

PM मोदी के भाई की कार का एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती, बेटे-बहू की हालत गंभीर

प्रह्लाद मोदी अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते के साथ मर्सिडीज बेंज कार में बांदीपुरा जा रहे थे तभी दोपहर करीब 2 बजे डिवाइडर से टकरा गई। प्रह्लाद मोदी के पोते के पैर में फ्रैक्चर हुआ है।

PM Modi brother car accident- India TV Hindi Image Source : TWITTER प्रधानमंत्री मोदी के भाई की कार का एक्सीडेंट

मैसूर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की कार का मंगलवार को मैसूर के पास एक्सीडेंट हो गया। यह हादसा कर्नाटक के मैसूर के पास हुआ। प्रह्लाद मोदी अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते के साथ मर्सिडीज बेंज कार में बांदीपुरा जा रहे थे तभी दोपहर करीब 2 बजे डिवाइडर से टकरा गई। बताया जा रहा है कि हादसे में उनके बेटे और बहू को गंभीर चोटें आई हैं और उनकी हालत गंभीर है। प्रह्लाद मोदी के पोते के पैर में फ्रैक्चर हुआ है। पुलिस ने जानकारी दी है कि उपचार के लिए सभी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

कार का अगला हिस्‍सा बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त
घटनास्थल से जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें कार के अगले हिस्से को गंभीर नुकसान पहुंचा है। कार का अगला हिस्‍सा बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया है। टायर भी फट चुका है। मैसूर की पुलिस अधीक्षक सीमा लटकर ने घटनास्थल और अस्पताल का दौरा किया है।

Image Source : twitterकार एक्सीडेंट

सामाजिक कामों में व्यस्त रहते हैं प्रह्लाद मोदी
प्रह्लाद मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई हैं। वे दामोदरदास मूलचंद मोदी और उनकी पत्नी हीराबेन से के छह बच्चों में से चौथे हैं। प्रह्लाद मोदी राजनीति से हमेशा दूर रहे हैं, लेकिन सामाजिक कामों में उन्होंने खुद को व्यस्त रखा है। वह ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के उपाध्यक्ष हैं। उनकी तरफ से कई मौकों पर राशन के ज्यादा दाम वाला मुद्दा उठाया गया है।

Latest India News