A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुलिसकर्मी ने बस में की छात्रा से छेड़छाड़, SSP ने किया निलंबित, पहले भी कर चुका है ऐसी हरकतें

पुलिसकर्मी ने बस में की छात्रा से छेड़छाड़, SSP ने किया निलंबित, पहले भी कर चुका है ऐसी हरकतें

हल्द्वानी में बीएससी की एक छात्रा को पुलिसकर्मी ने छेड़ दिया। जिसके बाद छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो मामला एसएसपी के पास पहुंचा। SSP ने तुंरत एक्शन लेते हुए सिपाही को निलंबित कर दिया।

महिलाओं के खिलाफ अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।- India TV Hindi महिलाओं के खिलाफ अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

महिलाओं के खिलाफ अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसमें रक्षक कहे जाने वाली पुलिस भी शामिल है। हल्द्वानी में बीएससी की एक छात्रा को पुलिसकर्मी ने छेड़ दिया। जिसके बाद छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो मामला एसएसपी के पास पहुंचा। SSP ने तुंरत एक्शन लेते हुए सिपाही को निलंबित कर दिया। कालाढूंगी निवासी एक युवती ने पुलिस को बताया कि, वह शहर के एक कॉलेज में बीएससी की छात्रा है। सुबह घर से बस में सवार हुई तो उसके बगल में एक पुलिस की वर्दी में युवक आकर बैठ गया और जबरदस्ती बातें करने लगा। जैसे ही लामाचैड़ बस पहुंची तो वदीर्धारी ने उसे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। ऐसे में घबराई छात्रा ने अपने दोस्त को कॉल किया। इसके बाद युवक को पूछताछ के लिए रोका तो वह भाग खड़ा हुआ।

SSP ने पुलिसकर्मी को किया निलंबित

बताया जा रहा है कि आरोपी नैनीताल पुलिस लाइन में तैनात है। मुखानी पुलिस ने उसके विरुद्ध मामला दर्ज किया है। मामले का संज्ञान लेते हुए SSP पंकज भट्ट ने तुंरत सिपाही को निलंबित कर दिया। बताया जा रहा है कि, छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला सिपाही 15 दिन पहले चमोली से प्रशासनिक स्वीकृति पर नैनीताल जिले में पहुंचा है। वह पुलिस लाइन में तैनात है।

विवादों से रहा है पुराना नाता

सिपाही का विवादों से पुराना नाता रहा है। बताया जा रहा है कि, इससे पहले पुलिस लाइन के आरआई से अभद्रता पर उसका पिथौरागढ़ ट्रांसफर हुआ था। वहीं वर्ष 2017-18 में उसने हवालात के मुंशी से बदसलूकी की थी। अब हल्द्वानी में छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप है।

Latest India News