A
Hindi News भारत राष्ट्रीय देश में घुसपैठ की कोशिश! इंटरनेशनल बॉर्डर के पास से पकड़े गए पाकिस्तानी और अफगान नागरिक, एक की उम्र महज 16 साल

देश में घुसपैठ की कोशिश! इंटरनेशनल बॉर्डर के पास से पकड़े गए पाकिस्तानी और अफगान नागरिक, एक की उम्र महज 16 साल

पंजाब के तरनतारन और गुरदासपुर से एक-एक विदेशी नागरिक को पकड़ा गया है। एक नागरिक पाकिस्तानी है और दूसरा नागरिक अफगानी है। ये जानकारी बीएसएफ पीआरओ, पंजाब फ्रंटियर ने दी है।

BSF- India TV Hindi Image Source : ANI पाकिस्तानी और अफगान नागरिक पकड़े गए

तरनतारन: पंजाब के तरनतारन और गुरदासपुर से बड़ी खबर सामने आई है। दोनों ही जगह से इंटरनेशनल बॉर्डर के पास से एक-एक विदेशी नागरिक पकड़ा गया है। तरनतारन से एक पाकिस्तानी नागरिक को बीएसएफ के जवानों ने पकड़ा है। जवानों ने इस लड़के को तरनतारन के एक गांव से पकड़ा है।

महज 16 साल का है एक लड़का

पकड़े गए लड़के की उम्र 16 साल है और उसने खुद को पाकिस्तान के कसूर का निवासी बताया है। इस लड़के के पास से एक मोबाइल और  एक 100 रुपए का पाकिस्तानी करेंसी का नोट मिला है। ये जानकारी बीएसएफ पीआरओ, पंजाब फ्रंटियर ने दी है। 

गुरुदासपुर में भी इंटरनेशनल बॉर्डर पर पकड़ा गया अफगान नागरिक 

गुरदासपुर में भी 5 फरवरी को, बीएसएफ के जवानों ने गुरदासपुर जिले के एक गांव के पास एक अफगान नागरिक को अंतर्राष्ट्रीय सीमा पार करने पर भारतीय क्षेत्र में पकड़ लिया। उसके कब्जे से कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई है।

बीएसएफ ने उसे पकड़ लिया और आगे की जांच के लिए पुलिस को सौंप दिया। ये जानकारी भी बीएसएफ पीआरओ, पंजाब फ्रंटियर के हवाले से सामने आई है।

ये भी पढ़ें: 

दुनियाभर के देशों में कितने फीसदी आदमी गंजे हैं? आंकड़ा कर देगा हैरान 

मुंबई: चॉकलेट देने के बहाने से 4 साल की बच्ची का स्कूल में रेप, वॉशरूम में ले जाकर वॉचमैन ने किया घिनौना काम 

Latest India News