Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. मुंबई: चॉकलेट देने के बहाने से 4 साल की बच्ची का स्कूल में रेप, वॉशरूम में ले जाकर वॉचमैन ने किया घिनौना काम

मुंबई: चॉकलेट देने के बहाने से 4 साल की बच्ची का स्कूल में रेप, वॉशरूम में ले जाकर वॉचमैन ने किया घिनौना काम

मुंबई में एक 4 साल की बच्ची से स्कूल में रेप का मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देने वाला शख्स वॉचमैन ही निकला है। आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: February 05, 2024 20:57 IST
Mumbai Rape- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC 4 साल की बच्ची का स्कूल में रेप

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 4 साल की बच्ची का स्कूल में रेप हुआ है। घटना को अंजाम देने वाला शख्स वॉचमैन ही निकला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

क्या है पूरा मामला? 

समता नगर पुलिस ने कांदिवली पूर्व के अशोक नगर में स्कूल में 4 साल की छात्रा के साथ कथित तौर पर रेप करने के आरोप में एक स्कूल के वॉचमैन को गिरफ्तार किया है। आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी वॉचमैन बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने वॉशरूम में ले गया था। ये जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है। 

कैसे हुआ घटना का खुलासा 

दरअसल बच्ची हर रोज की तरह स्कूल गई थी। लेकिन जब वह घर लौटी तो उसके प्राइवेट एरिया में दर्द होने लगा। मां ने समता नगर पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची के प्राइवेट एरिया में संक्रमण हो गया और चोटें भी आई हैं। बच्ची ने आरोपी को पहचान लिया, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

ये भी पढ़ें: 

लोकसभा में PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, मुहावरों का भी खूब किया इस्तेमाल, जानें भाषण की 10 बड़ी बातें

लोकसभा चुनावों में बीजेपी और NDA को कितनी सीटें मिलेंगी? PM मोदी ने कही ये बात

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement