A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब में बारिश ने बढ़ाई मुश्किल, हाउसिंग कॉलोनी में बाढ़ जैसे हालात, VIDEO में तैरते दिखे वाहन

पंजाब में बारिश ने बढ़ाई मुश्किल, हाउसिंग कॉलोनी में बाढ़ जैसे हालात, VIDEO में तैरते दिखे वाहन

पंजाब के मोहाली स्थित डेरा बस्सी में एक हाउसिंग कालोनी में बाढ़ जैसे हालात नजर आ रहे हैं। यहां लोगों की कमर से ऊपर तक पानी भर गया है और लोगों के वाहन तैरते हुए दिख रहे हैं।

Punjab Flood- India TV Hindi Image Source : ANI हाउसिंग कालोनी में बाढ़ जैसे हालात

मोहाली: पंजाब में झमाझम बारिश ने लोगों की मुश्किलों को बढ़ा दिया है। मोहाली के डेरा बस्सी में तो एक हाउसिंग कालोनी में लोगों की कमर से ऊपर तक पानी भर गया। इसका जो वीडियो सामने आया है, उसमें लोगों की पूरी-पूरी बाइक डूबी दिख रही है और कार के ऊपर तक पानी भरा दिखाई दे रहा है। लोग कमर से ऊपर तक भरे पानी के बीच खड़े हुए दिख रहे हैं। 

बता दें कि डेरा बस्सी भारत के पंजाब राज्य के मोहाली जिले में स्थित एक नगर है। बारिश ने पूरे पंजाब में अपना असर दिखाया है। जगह-जगह पानी भरने की वजह से लोगों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि देश के कई राज्यों में भारी बारिश हो रही है, जिसकी वजह से लोग घरों से निकल भी नहीं पा रहे हैं। 

गुरुग्राम में टूटे रिकॉर्ड

दिल्ली-एनसीआर समेत देश के तमाम राज्यों में झमाझम बारिश हो रही है। हालात ये हैं कि लोगों का अपने घरों से निकलना मुश्किल हो गया है। गुरुग्राम में बारिश के सभी रिकॉर्ड टूट गए हैं। 2 घंटे में गुरुग्राम में 149 MM की बारिश हुई है। वजीराबाद तहसील में सुबह 8 बजे तक 149 MM बारिश हुई है, वहीं बादशाहपुर उप तहसील इलाके में 123 MM बारिश हुई है।

दिल्ली में सीएम केजरीवाल ने छुट्टी कैंसिल की

दिल्ली में आज सुबह से रिकॉर्ड तोड़ बारिश हो रही है। शनिवार को भी दिल्ली में बारिश ने 10 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। हालात को देखते हुए सीएम केजरीवाल ने ट्वीट किया है और कहा है कि कल दिल्ली में 126 MM बारिश हुई। मॉनसून सीजन की टोटल बारिश का 15% मात्र 12 घंटे में बरसा। लोग जल भराव से काफी परेशान हुए हैं। आज दिल्ली के सभी मंत्री और मेयर समस्या से संबंधित एरिया का निरीक्षण करेंगे। सभी विभागों के अफसरों को संडे की छुट्टी कैंसिल करके ग्राउंड पर उतरने के निर्देश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: 

बारिश से हाहाकार! गुरुग्राम में सभी रिकॉर्ड टूटे, दिल्ली में CM ने अफसरों की छुट्टी कैंसिल की, शिमला में रेस्क्यू किए गए 200 पर्यटक 

इस शिव मंदिर के पत्थरों को थपथपाने से आती है डमरू की आवाज, दूर-दूर से आते हैं पर्यटक

 

 

Latest India News