A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड DSP ने की सुसाइड, लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने घर में मारी गोली

हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड DSP ने की सुसाइड, लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने घर में मारी गोली

हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड पूर्व डीएसपी समुन्दर सिंह ने अपने घर में ही सुसाइड कर ली है। उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारी। वह लंबे समय से बीमार थे और अपने परिवार के साथ ग्रेटर फरीदाबाद में ओमेक्स हाइट्स सोसायटी में रहते थे।

Retired DSP from Haryana Police - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड पूर्व डीएसपी समुन्दर सिंह ने की सुसाइड

फरीदाबाद: हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड और अपने जमाने के एक प्रतिष्ठित सीनियर पुलिस अधिकारी ने फरीदाबाद स्थित अपने घर में कथित रूप से गोली मार कर सुसाइड कर ली है। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पूर्व डीएसपी समुन्दर सिंह लंबे समय से बीमार थे। 72 साल के सिंह अपने परिवार के साथ ग्रेटर फरीदाबाद में ओमेक्स हाइट्स सोसायटी में रहते थे और सुबह वहीं उन्होंने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली।

सहायक पुलिस आयुक्त महेन्द्र वर्मा सूचना पाकर फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भिजवाया। सिंह का रिवाल्वर बरामद कर लिया गया है। वर्मा ने बताया, 'मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।'

साल 2009 में पुलिस सेवा से रिटायर हुए 

मिली जानकारी के मुताबिक, समुन्दर सिंह साल 2009 में पुलिस सेवा से रिटायर हुए थे। वह सेक्टर 86 में रहते थे। पुलिस ने इस सुसाइड केस की जांच शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि सिंह अपनी बीमारी की वजह से डिप्रेशन में थे। 

सिंह के परिजनों ने पुलिस को बताया कि बीमार होने के बावजूद मंगलवार रात वह खुश नजर आए थे। उन्हें इस बात का भी मलाल है कि परिवार में कोई भी गोली की आवाज नहीं सुन सका। पुलिस ने कहा कि सिंह, राज्य के सबसे प्रभावशाली अधिकारियों में गिने जाते थे। दिसंबर 2009 में वह रिटायर हुए थे। उन्होंने भिवानी, फतेहाबाद, सिरसा और रेवाड़ी जिलों में सेवा की।

ये भी पढ़ें- 

बीजेपी नेता की बच्ची छीनकर भागे बाइक सवार, दिल्ली पुलिस ने आधे घंटे में किया बरामद

तुर्की में आए भूकंप में एक भारतीय लापता, 10 अन्य फंसे हुए हैं: भारतीय विदेश मंत्रालय

Latest India News