A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'आप की अदालत' में सुपरस्टार सलमान खान ने दिए रजत शर्मा के सवालों के जवाब, देखें पूरा एपिसोड

'आप की अदालत' में सुपरस्टार सलमान खान ने दिए रजत शर्मा के सवालों के जवाब, देखें पूरा एपिसोड

इंडिया टीवी के फेमस शो 'आप की अदालत' में इस बार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान कटघरे में थे। उन्होंने इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

Salman Khan - India TV Hindi Image Source : INDIA TV आप की अदालत में सलमान खान

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के फेमस शो 'आप की अदालत' में इस बार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान कटघरे में थे। उन्होंने इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान सलमान ने बताया कि भारी सुरक्षा की वजह से उन्हें काम करने में कितनी परेशानी होती है। फिर भी वे पूरी सावधानी बरतते हैं।

सलमान खान के बारे में सबसे ज्यादा चर्चा उनकी शादी को लेकर होती है। रजत शर्मा ने जब सलमान से पूछा कि वो दूसरों को शादी करने और घर बसाने की सलाह देते हैं लेकिन खुद इसपर अमल क्यों नहीं करते?  इसपर सलमान ने कहा कि उन्हें शादी से डर लगता है पर वो बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। वो चाहते हैं कि उनके पास ढेर सारे बच्चे हों पर उनकी समस्या ये है कि देश में गोद लेने का कानून इसकी इजाजत नहीं देता। इस दौरान सलमान खान ने अपने अफेयर्स के बारे में और शादी को लेकर उनपर परिवार के दबाव के बारे में बहुत सारी बातें बताईं।

सलमान ने शाहरुख से जुड़े एक मजेदार किस्से का जिक्र किया और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने बिग बॉस को लेकर भी कई बातें कहीं। इस पूरे एपिसोड को आप इंडिया टीवी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: 

'आप की अदालत' में सलमान खान ने रजत शर्मा से कहा, 'मेरी इश्क़ की कहानियां मेरे साथ कब्र में जाएंगी'

अवॉर्ड में पीछे क्यों रह जाते हैं सलमान खान? जानिए आप की अदालत शो में ‘दबंग‘ खान का जवाब

 

Latest India News