A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'अतीक अहमद की तरह मेरे ऊपर भी हो सकता है हमला', NCB के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े का बड़ा दावा

'अतीक अहमद की तरह मेरे ऊपर भी हो सकता है हमला', NCB के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े का बड़ा दावा

एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े ने कहा है कि वह मुंबई पुलिस कमिश्नर से विशेष सुरक्षा की मांग करेंगे। आज कोर्ट में उनकी याचिका पर सुनवाई भी होनी है।

 Sameer Wankhede- India TV Hindi Image Source : FILE समीर वानखेड़े, वही अधिकारी हैं, जिनके पास शाहरुख के बेटे आर्यन खान का केस था।

मुंबई: NCB के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े ने चौंकाने वाली बात कही है। उन्होंने कहा है कि अतीक अहमद की तरह मेरे ऊपर भी हमला हो सकता है। गौरतलब है कि यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद पर प्रयागराज में उस वक्त हमला हुआ था, जब वह मीडिया से बात कर रहा था। हमलावर मीडियाकर्मी बनकर आए थे और अतीक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं थीं। 

मुंबई पुलिस कमिश्नर से सुरक्षा मांगेंगे वानखेड़े 

समीर वानखेड़े ने कहा कि वह मुंबई पुलिस कमिश्नर से विशेष सुरक्षा की मांग करेंगे। बता दें कि एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े की 2 दिन की सीबीआई की पूछताछ के बाद आज कोर्ट में उनके याचिका पर सुनवाई है।

वानखेड़े ने कहा कि मुझे न्यायालय पर पूरा भरोसा है, जो भी लीगल है, सब मैं कोर्ट में बताने वाला हूं। सीबीआई को उनका पक्ष रखने दीजिए, हमारी सीबीआई को शुभकामनाएं हैं।

वानखेड़े ने कहा कि मेरे साथ सुरक्षा संबंधी समस्या है। इसलिए मुंबई पुलिस कमिश्नर से पत्र द्वारा सिक्योरिटी की मांग करने वाला हूं। पुलिस को भी बताया जा चुका है। सोशल मीडिया, इंस्टाग्राम, ट्विटर वगैरह पर लगातार धमकियां मिल रही हैं। इन सारे विषयों पर मुंबई पुलिस कमिश्नर के साथ मिलकर चर्चा करने वाला हूं। 

क्या है आर्यन खान से जुड़ा मामला

समीर वानखेड़े पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपए की रिश्वत मांगी थी। दरअसल शाहरुख के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर 2021 को कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, आर्यन पर लगे आरोपों को सही साबित करने के लिए पर्याप्त साक्ष्य पेश करने में नाकाम रहने पर बंबई हाई कोर्ट ने उन्हें 3 हफ्ते बाद जमानत दे दी थी।

जिसके बाद सीबीआई ने आरोप लगाया था कि एनसीबी, मुंबई क्षेत्र को तीन अक्टूबर 2021 को क्रूज जहाज पर कुछ लोगों के पास मादक पदार्थ होने और उनके द्वारा उसका सेवन किए जाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद उनके (एनसीबी) कुछ अधिकारियों ने आरोपियों को छोड़ने के एवज में रिश्वत मांगने की साजिश रची। (महाराष्ट्र से गोविंद ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

'प्यार में धोखा, इसलिए ठोका', सनकी पुलिस कांस्टेबल ने गर्लफ्रेंड के पिता की हत्या के बाद की पोस्ट, खुद भी की सुसाइड

जम्मू-कश्मीर ने किया श्रृंगार, G20 के लिए हुआ तैयार; जानें आज क्या-क्या इवेंट

 

Latest India News