A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कैंसर मरीजों की कीमोथेरेपी के नाम पर करोड़ों का गोरखधंधा, नकली दवा बनाने और बेचने वाले सिंडिकेट का भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार

कैंसर मरीजों की कीमोथेरेपी के नाम पर करोड़ों का गोरखधंधा, नकली दवा बनाने और बेचने वाले सिंडिकेट का भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस नकली ड्रग सिंडिकेट में 7 आरोपियों को गिरफ्तार को किया है। क्राइम ब्रांच ने कैंसर मरीजों की कीमोथेरेपी की नकली दवा बनाने और बेचने वाले सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया है।

syndicate busted- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नकली ड्रग सिंडिकेट में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कैंसर मरीजों की कीमोथेरेपी की नकली दवा बनाने और बेचने वाले सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस नकली ड्रग सिंडिकेट में 7 आरोपियों को गिरफ्तार को किया है।

करोड़ों की दवाएं बरामद 

पुलिस ने आरोपियों के पास से करीब 4 करोड़ रुपए की 7 अंतर्राष्‍ट्रीय और 2 भारतीय ब्रांड की दवाएं बरामद की हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने बीते सोमवार को मोती नगर, गुरुग्राम और यमुना विहार में 4 जगहों पर छापेमारी करके आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

विदेशी मुद्रा भी बरामद

छापेमारी के दौरान क्राइम ब्रांच ने साढ़े 89लाख रुपए और 19000 अमेरिकी डॉलर भी जब्त किए हैं। पुलिस की ओर से जांच की जा रही है कि सिंडिकेट में और कितने लोग काम कर रहे हैं और अब तक कितने लोगों को ये दवाइयां दी गई हैं।

ये भी पढ़ें: 

गुजरात: कच्छ जिले के कोस्टल इलाकों में अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी, बीती रात भी दरगाह पर गरजा बुलडोजर

सनातन धर्म पर टिप्पणी DMK नेता उदयनिधि स्टालिन को पड़ी महंगी, बिहार में धारा 298 के तहत केस दर्ज, अप्रैल में पेशी

Latest India News